ट्रैफिक जाम में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, किया कुछ ऐसा शेयर

0

मुंबई। मुंबई में मौसम एकदम सुहाना हो गया हैं। जी हां, सपनो की मायानगरी यानि मुंबई में मानसून ने दस्तक दे दिया हैं। बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर बारिश के कारण सुहाने हुए मौसम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं लेकिन अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इस सुहाने मौसम में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पर गुरू राधांवा के हिट गानों ने दीपिका पादुकोण को परेशान होने से बचा लिया। बता दे ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया हैं।

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई में हो रही तेज बारिश के कारण भारी जाम में फंस गई। हालांकि राहत की बात यह है कि दीपिका पादुकोण अकेले नहीं थीं। गुरू राधांवा के हिट गानों ने इस स्थिति में दीपिका पादुकोण को बोर नहीं होने दिया। ट्रैफिक जाम में फंसी दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी भी शेयर की जिसे देख जान पड़ता है कि उन्होंने अपने कार के म्यूजिक सिस्टम से आईफोन को कनेक्ट कर लिया था, जिस पर वह गुरु रंधावा के हिट गानों का मजा लेते हुए अपनी बोरियत दूर करती नजर आईं।

बताते चले ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल नवंबर में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हो सकती है। दरअसल हाल ही में दीपिका मुंबई के जूलरी शॉप में अपनी मां संग शॉपिंग के लिए पहुंची, जिसके बाद से उनकी शादी की खबरों को और हवा मिल गई। हालांकि दीपिका उस जूलरी ब्रांड की ऐंबैसडर भी हैं, जिसके टीवी विज्ञापन में वह अपनी मां के संग भी दिख चुकी हैं।

loading...
शेयर करें