Wednesday, August 12, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या चौकसी का कैंसर के कारण हुआ निधन, पोस्ट में कही थी ये बात

0

दिव्या की कजिन सौम्या अमिश वर्मा ने फेसबुक पर लिखा, “मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी cousin दिव्या चौकसी काकैंसर ( वो पिछले डेढ़ साल से कैंसर से पीड़ित थी)की बजह से बहुत छोटी सी उम्र में आज निधन हो गया है लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी, उन्होंने कई सारी फिल्मो में काम किया और सीरियल्स में भी काम किया , सिंगिंग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया । और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गयी। ईश्वर उन की आत्मा को शांति दे। R I P.”

दिव्या ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फैंस को इस बात की ओर कर दिया था कि वो अपने डेथ बेड पर हैं. उन्होंने लिखा था, “कई बार शब्द इस बात को बयां नहीं कर सकते कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं. बीते कई महीनों से मिल रहे मैसेजेस के बाद बताना चाहती हूं कि मैं अपने डेथ बेड पर हूं. चीजें हो जाती हैं.

उन्होंने आगे लिखा- मैं मजबूत हूं और आगे बिना पीड़ा की एक जिंदगी मेरा इंतजार कर रही है. कोई सवाल मत पूछिए. सिर्फ भगवान जानते हैं कि मेरे लिए आपका कितना महत्त्व है. बाय.” इस साल कई बड़े कलाकरों ने इस दुनिया को अलिवदा कह दिया है. अब दिव्या के निधन की खबर से फैंस बेहद दुखी हैं

loading...
शेयर करें