एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भाई की शादी में इस अंदाज़ में आई नज़र, शेयर की तसवीरें

एक्ट्रेस ने अपने भाई की शादी में मशहूर डिज़ाइनर सव्यसाची का ज्वेलरी और अनुराधा वकील का लेहेंगा पहना।

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ अपने पोस्ट और तसवीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक बेहतरीन कविता भी शेयर की थी। लेकिन अब ख़बरों के मुताबिक़ हमे ये पता चला हैं की एक्ट्रेस राजस्थान के उदयपुर में में अपने भाई अक्षत की शादी में पहुंची हुई थी।

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने भाई की शादी में मशहूर डिज़ाइनर सब्यसाची का ज्वेलरी और अनुराधा वकील का लेहेंगा पहना। इस वजह से उनका ये लुक काफी ज्यादा चर्चे में रहा। और वो इस ऑउटफिट में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थी। एक्ट्रेस ने अपने इस गुजराती लुक की कुछ तसवीरें शेयर की और कहा- “सभी जो मेरे लेहेंगे के बारे में पूछ रहे थे। उन्हें ये बता दू की ये गुजराती बांधनी लेहेंगा हैं जिसे बनाने में लगभग 14 महीने लगे हैं।”

इसके आगे उन्होंने ये भी कहा- “एक ज़बरदस्त कला, जिसका समर्थन करने में मैं सक्षम हूँ। डिज़ाइनर अनुराधा वकील ने इस सपने को साकार किया और मेरे दोस्त सव्यसाची ने मेरी ज्वेलरी डिजाईन की। ”

इसे भी पढ़े: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा- जेल में बंद सैकड़ों कश्मीरियों की तत्काल सुनवाई क्यों नहीं

Related Articles

Back to top button