बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म का नया गाना ‘दिल तेरा’ हुआ रिलीज़ 

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आने वाली फिल्म 'इंदु की जवानी' के गाने 'दिल तेरा' में रेट्रो रूप में नजर आयेंगी।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आने वाली फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के गाने ‘दिल तेरा’ में रेट्रो रूप में नजर आयेंगी। फिल्म इंदू की जवानी का दूसरा गाना ‘दिल तेरा’ रिलीज़ हो गया है। इस गाने में कियारा और आदित्य सील रेट्रो अवतार में नजर आये हैं।

निर्देशक अबीर सेनगुप्ता ने कहा, “मैं हिंदी फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। हमारे सिनेमा जगत को एक नया रूप देने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाली पुरानी फिल्मों से मेरा खास लगाव है। इस गाने के जरिये मैं पिछली सदी के छठे दशक से लेकर नौवें दशक तक के सिनेमा के प्रति अपने लगाव और जूनून को प्रदर्शित करना चाहता था। इसीलिए हमने इस गाने के लिए कियारा और आदित्य को कुछ फिल्मों के आइकोनिक लुक में दिखाया है।

स्टाइलिस्ट शीतल शर्मा ने कहा, “गाने में जहां आदित्य को अलग-अलग दशकों के अभिनेता की तरह स्टाइल किया गया है, वहीं कियारा को शर्मीला टैगोर,ज़ीनत अमान, परवीन बाबी उर्मिला मातोंडकर का आइकोनिक स्टाइल दिया गया है। ”

गौरतलब है कि इंदू कि जवानी फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है। अबीर सेनगुप्ता निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 11 दिसंबर को प्रदर्शित होगी।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग 

Related Articles

Back to top button