बॉलीवुड अभिनेत्री ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर, अश्लील कमेंट से थी परेशान

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी (Indecent Comment) करने वालों के खिलाफ क्षेत्री थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री संजना ने साउथ वेस्ट जिले के वसंत कुंज थाने में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है।

ट्वीटर पर अभिनेत्री की एक पुरानी फ़िल्म के एक सीन पर कुछ लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अभिनेत्री ने जसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। दिल्ली पुलिस ने IT एक्ट और अन्य धाराओं में FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अब पुलिस जल्द ही ट्वीटर से जवाब मांगेगी कि आखिर किन-किन ट्वीटर एकाउंट से ये ट्वीट किए गए थे।

भोजपुरी गानों से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस संजना गलरानी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। अभी इससे कुछ समय पहले उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा था और अब एक कैब ड्राइवर ने उनपर बदतमीजी करने का आरोप लगाने हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

गाली-गलौज करने का आरोप

खबरों के मुताबिक, बेंगलुरू में एक कैब ड्राइवर ने संजना पर उनसे झगड़ने और गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है। इसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। कैब ड्राइवर का आरोप है कि 5 अक्टूबर की सुबह जब संजना उनकी कैब में बैठीं तो उन्होंने AC चलाने के लिए कहा।

अभिनेत्री का आरोप

ड्राइवर ने कर्नाटक के कोविड प्रोटोकॉल का हवाला देकर AC चालू नही किया तो संजना गाली-गलौज करने लगीं और खुद ही AC ऑन कर दिया। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर को धमकी दी कि वो उसके खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज करवाएंगी और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके खिलाफ कैंपेन भी चलाएंगी।

Related Articles