तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताकर की यह मांग

मुंबई: हाल ही में तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिले में पुलिस की बर्बरता के कारण एक पिता और उसके बेटे की मौत हो गई. इस समय इन खबरों से सभी हैरान है. वहीँ इन खबरों से यह भी पता चल रहा है कि पुलिस हिरासत में उनके साथ क्रूरतापूर्वक यौन उत्पीड़न भी किया गया था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के जयराज और उनके बेटे फेनिक्स की कहानी ने देशभर को बड़ा झटका दिया है. वहीँ अब साउथ स्टार्स समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स भी इस पर बात कर रहे हैं.

इसी के साथ ही न्याय की मांग भी कर रहे हैं. हाल ही में तापसी पन्नू, रितेश देशमुख, जेनेलिया डीसूजा, वीर दास और प्रियंका चोपड़ा ने पुलिस की क्रूरता के खिलाफ आवाज उठाते हुए न्याय की मांग की है. इसके अलावा आप देख सकते हैं इस खबर की निंदा करते हुए पुलिस की इस हरकत को सेलेब्स ने अमानवीय बताया है. उनका कहना है कि पिता-पुत्र के गुनाहगारों को सजा मिलनी चाहिए. वैसे जब से यह खबर सामने आई है सोशल मीडिया पर #JusticeforJayarajAndFenix ट्रेंड करने लगा है. इस बात पर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है #JusticeForJayarajandBennick

बता दें कि जयराज और उनके बेटे फेनिक्स को 19 जून को लॉकडाउन के दौरान अपने मोबाइल एसेसरीज की दुकान को खुला रखने के कारण सथानकुलम पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए उठाया गया था. हिरासत में रहने के दौरान पुलिस ने उनके साथ क्रूरता की जिससे उनकी मौत हो गई. बेटा की 22 जून को कोविलपट्टी जनरल अस्पताल में मौत हो गई. तो वहीं उसके पिता की मृत्यु 23 जून की सुबह हुई.

Related Articles