JNU हिंसा के खिलाफ प्रोटेस्ट में दिखे बॉलीवुड सेलेब्स, तैनात रही भारी पुलिस फाॅर्स

दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में रविवार को हुई हिंसा के खिलाफ बॉलिवुड के कई सिलेब्स सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। वहां मास्क लगाकर पहुंचे कुछ गुंडों ने रविवार शाम टीचर्स और स्टूडेंट्स के साथ मारपीट की गई थी। आलिया भट्ट, कृति सैनन, रीतेश देशमुख, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, फिल्म हंसल मेहता जैसे कई सिलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस घटना की कड़ी निंदा की।

 

तापसी पन्नू ने ट्वीट करके बांद्रा में इकट्ठे होकर स्टूडेंट्स के साथ खड़े होने की रिक्वेस्ट की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, आज रात 8 बजे कार्टर रोड बांद्रा। क्योंकि महान जिम्मेदार से ही महान शक्ति बनती है इसलिए मैं इससे पीछे नहीं हटना चाहती। #JNU आपके साथ हमारा प्यार और समर्थन है।

अब अनुराग कश्यप, अनुराग बसु, तापसी पन्नू, गौहर खान, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्ढा, अली फजल, रीमा कागती, दीया मिर्जा और कई लोगों ने मुंबई में प्रदर्शन किया।

मुंबई के कार्टर रोड पर ये सिलेब्स एकजुट हुए। ऐक्टर राहुल बोस की आंख में चोट है फिर भी उन्होंने प्रदर्शन में शामिल होने का फैसला लिया है।

सभी ने खार पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर से लिखित में कहा था कि कार्टर रोड प्रोमेनाड में रात 8 से 10 बजे तक 150 आर्टिस्ट्स के साथ बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जेएनयू, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, जामिया और देश के बाकी विश्वविद्यालयों के समर्थन में प्रोटेस्ट करना चाहते हैं।

Related Articles