कपिल के शो में पहुंचे आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोनी टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ अक्सर दर्शकों के बीच खासा सूर्खियां बटोरता है। शो के हर एपिसोड को फैंस का खूब प्यार मिलता है।

0

नई दिल्लीः सोनी टीवी के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ अक्सर दर्शकों के बीच खासा सूर्खियां बटोरता है। शो के हर एपिसोड को फैंस का खूब प्यार मिलता है। एक बार फिर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस एपिसोड में आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे बतौर गेस्ट मौजूद हैं, जिनके साथ कपिल शर्मा और उनकी टीम जमकर धमाल मचा रही है। शो के दौरान कपिल शर्मा आशुतोष राणा से पूछते हैं कि , “जब आप काम पर जाते हैं, तो पूरे दिन में क्या-क्या हुआ वह सब रेणुका मैम को बताते हैं। तो ये आपकी मोहब्बत है, या कॉन्ट्रेक्ट था ये आपका?”

कपिल के इस सवाल के साथ ही शो का मंच ठहाको से गूंज उठता है। लेकिन इसके बाद आशुतोष का जवाब और भी मजेदार है। आशुतोष कहते हैं “मेरा ये मानना है, दुनिया का हर पति यह मानकर चलता है कि नारी कल भी भारी थी, नारी आज भी भारी है और पुरुष कल भी आभारी था और आज भी आभारी है।” आशुतोष का राइमिंग में ये जवाब सभी को हंसने पर मजबूर कर देता है।

इसी के साथ कपिल के शो में आए बी-टाउन के बेस्ट कपल अपनी लव स्टोरी भी सुनाते हैं। इसी कड़ी में रेणुका बताती हैं कि, “जब हम डेट करने लगे तो पहली शूट मैंने इनकी देखी, वह ‘संघर्ष’ थी, तो उस वक्त यह कह रहे थे ‘मैं इंसान नहीं हूं’।” इस पर कपिल शर्मा कहते हैं, “कितनी प्यारी हैं आप फिर आपको ऐसा बंदा कैसे पसंद आया, जो साड़ी पहने हुए था।” और इसी के साथ एक बार सभी दर्शक हंस पड़ते हैं।

जाहिर है प्रोमो को सोशल मीडिया पर दर्शकों का मिल रहा प्यार शो के अपकमिंग एपिसोड में चार चांद लगा देगा। शो के फैंस बेहद बेसब्री से एपिसोड के प्रसारण का इंतजार कर रहे हैं।

शेयर करें