Bollywood कर रहा है Cricket की मदद, खिलाड़ी Kumar ने इस क्रिकटर को दिए इतने करोड़ रूपए

फिर एक बार एक्टर Akshay Kumar ज़रूरतमंदों की मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सांसद Gautam Gambhir की संस्था को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि मुहैया की है।

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा है। केंद्र सरकार हो और प्रदेश सरकार दोनों के लिए ही इस पर काबू कर पाना किसी चुनौती से कम नहीं है। हालांकि, मौजूदा हालातों को देखते हुए और उनपर नियंत्रण पाने के लिए कई राज्यों में फिलहाल lockdown लगा दिया गया है। लेकिन एक सत्य यह भी है कि इससे लोगों के सामने पेट पालने की बड़ी दिक्कत पैदा हो गई है।

ऐसे में अब फिर एक बार एक्टर Akshay Kumar ज़रूरतमंदों की मदद के लिए सामने आए हैं। उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सांसद Gautam Gambhir की संस्था को एक करोड़ रुपए की सहायता राशि मुहैया की है। बता दें कि Gautam Gambhir की संस्था गरीबों के लिए खाने का बंदोबस्त करती है।

हर मदद उम्मीद की एक किरण

Gautam Gambhir ने अपने official twitter handle से एक ट्वीट कर इसके लिए Akshay Kumar का धन्यवाद किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इस समय में हर मदद उम्मीद की एक किरण है। Gautam Gambhir Foundation के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता राशि देने के लिए शुक्रिया। इससे जरूरतमंदों के लिए खाना, ऑक्सीजन और दवाइयों की व्यवस्था की जाएगी।’

यह भी पढ़ें :

Akshay Kumar ने भी Gautam Gambhir के इस ट्वीट को रीट्वीट कर उनको रिप्लाई किया है। अक्षय ने लिखा, ‘यह सच में बहुत मुश्किल समय है। मुझे खुशी है कि मैं मदद कर सकता हूं। उम्मीद है कि हम जल्द ही इस समय से बाहर आएंगे। सुरक्षित रहिए।’ उनके इस कदम की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। अक्षय के फैंस अन्य एक्टर्स को भी उनसे सीख लेने की सलाह दे रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही Akshay Kumar खुद इस वायरस की चपेट में आ गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी थी। बाद में तबीयत बिगड़ता देख उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

Related Articles

Back to top button