Propose Day: करीना ने सैफ को 3 बार बोला था NO, ऐश्वर्या को मिली थी नकली अंगूठी

एक्टर और एक्ट्रेसेस की प्रपोज वाली कहानी काफी इंटरेस्टिंग है। किसी ने झूठी रिंग पहना कर किसी को प्रपोज किया था तो किसी ने ट्रैफिक सिग्नल पर।

नई दिल्ली: आज सभी कपल्स प्रपोज डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कोई अभी तक अपने पार्टनर को प्रपोज कर चुका होगा। तो कोई अभी तक अपने दिल की बात जुबां तक लाने की कोशिश कर रहा होगा। किसी को प्रपोज करना उतना भी आसान नहीं होता जितना हमें लगता है।

लेकिन हां, आपके पार्टनर ने आपको किस अंदाज में प्रपोज किया था ये सभी को जिंदगी भर याद रहता है।वहीं अगर बात करें बॉलीवुड की तो हमारे एक्टर और एक्ट्रेसेस की प्रपोज वाली कहानी काफी इंटरेस्टिंग है। किसी ने झूठी रिंग पहना कर किसी को प्रपोज किया था तो किसी ने ट्रैफिक सिग्नल पर। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की लव स्टोरिज के बारे में-

Image result for aishwarya rai abhishek bachchan movie

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन

सबसे पहले बात करें विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की। अभिषेक ने बालकनी में जाकर ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। इस दौरान अभिषेक ने नकली अंगूठी से ऐश्वर्या को प्रपोज किया था जिसका खुलासा खुद ऐशवर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। ऐक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘गुरू’ की शूटिंग के बाद दोनों न्यूयॉर्क में थे। अभिषेक ने इस खास मौके के लिए पूरी तैयारी की थी और फिर सही मौका देखते ही उन्होंने ऐश को प्रपोज कर दिया। अदाकारा ने बताया कि ऐक्टर की तैयारी तो पूरी थी, लेकिन उन्होंने ऐश्वर्या को जो अंगूठी पहनाई थी, वो असली डायमंड या सोने से बनी नहीं, बल्कि फिल्म के ही सीन में इस्तेमाल हुई एक प्रॉप थी।

Image result for सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ के लिए करीना को प्रपोज करना आसान नहीं था। बताया जाता है कि सैफ ने करीना को कम से कम 3 बार प्रपोज किया था लेकिन तीनों बार करीना ने जवाब ना में दिया। लेकिन जब पैरिस में जाकर सैफ ने करीना को प्रपोज किया तो इस बार उन्हें जवाब हां में मिला।

यह भी पढ़ें: बसंत पंचमी 2021 Date: शुभ कार्यों के लिए खास है बसंत पंचमी

Image result for नीता अंबानी और मुकेश अंबानी

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी

देश के सबसे रईस परिवार में से एक नीता और मुकेश की लव लाइफ काफी इंटरेस्टिंग रही है। बताया जाता है कि नीता- मुकेश का लव एट फर्स्ट साइड थी मतलब की पहली नजर में ही किसी को देखते हुए प्यार कर बैठना। वहीं मुकेश, नीता को डेट पर लेकर गए थे। जैसे कि गाड़ी ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी वैसे ही मुकेश ने बिना देरी किए नीता को प्रपोज कर दिया और आज दोनों खुशी-खुशी एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: उत्तराखंड आपदा के लिए ऋषभ पंत की अच्छी पहल

Related Articles

Back to top button