बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत दिल्ली की सड़कों पर गोलगप्पे खाती आईं नजर

0

नईदिल्ली: कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें वो दिल्ली की सड़क पर चाट एन्जॉय करती दिख रही हैं। दरअसल फोटो में कंगना दिल्ली की सड़क पर गोलगप्पे खाती दिखाई दे रही हैं। वो अपनी कार को रोड पर साइड में लगवा कर गोलगप्पे का लुत्फ लेती नजर आईं। कंगना रनौत की टीम ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। टीम ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मिशन गोलगप्पा, आप कंगना में खुद को देख सकते हैं। दिल्ली की चाट का मजा लेते हुए कंगना #KanganaRanaut #PangaStories #Panga।

कंगना रनौत की गोलगप्पे खाते हुए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कंगना के फैन्स फोटो देखकर उनसे ये भी पूछ रहे हैं कि गोलगप्पे का टेस्ट कैसा है? कंगना फिलहाल दिल्ली में हैं।

‘पंगा’ के लिए कंगना कबड्डी की ट्रेनिंग ले रही हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी प्रेक्टिस करते हुए फोटो भी सामने आई थी। कंगना की फिल्म ‘पंगा’ को फिल्म मेकर अश्विनी अय्यर डायरेक्ट कर रही हैं। बता दें, कंगना हमेशा से नेपोटिज्म के खिलाफ अपने बेबाक बयान देती रहती हैं। साल 2017 में उन्होंने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इस मुद्दे को सबसे पहले उठाया था। कंगना ने करण के शो में उनपर आरोप लगाए थे कि वो नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं।

बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थीं। जल्द कंगना फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें