बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, ये है बड़ी वजह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के कारण लगातर सुर्ख़ियों में बानी रहती है। वह लगातार पॉलिटिक्स में भी एक्टिव नजर आती है। अपने जीवन से जुडी बाते हो या किसी बड़े मुद्दे की बात वह सब कुछ अपने ट्विटर अकॉउंट के जरिये साझा करती रहती है। लेकिन इसबार ट्विटर ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर पर उनका अकॉउंट उनकी कुछ पोस्ट के चलते ससपेंड किया गया है। बता दें की बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ट्वीटर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है।

क्यों ससपेंड हुआ Kangana Ranaut का अकॉउंट

कंगना (Kangana Ranaut) के ट्वीटर अकॉउंट ससपेंड होने का कारण सोशल मीडिया प्लेटफार्म के नियमों का उलंघन करना बताया जा रहा है। दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में हिंसा का दावा करते हुए एक ट्वीट किया था जिसके बाद उनके इस ट्वीट को ट्विटर पर कई लोगों ने हिंसक और भड़काऊ बताया था। कई लोगों ने ट्विटर से कंगना का अकाउंट रद्द करने की माँग भी की थी। उनके अकॉउंट को क्यों ससपेंड किया गया है इसपर अभी तक ट्वीटर ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

ये है वजह

कंगना (Kangana Ranaut) रनौत ट्वीटर पर बेहद एक्टिव रहती है, ऐसे में उनका ट्वीटर अकॉउंट ससपेंड होना उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। ट्वीटर पर उनके अकॉउंट को ससपेंड करने के बाद नीचे लिखा गया है कि “ट्विटर ऐसे एकाउंटों को सस्पेंड कर देता है जो ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करते हैं।”

यह भी पढ़ें: खाली जेब अय्याश आशिक ने Girl friend को घुमाने के लिए बेच डाला 2 साल का मासूम बच्चा

Related Articles