बॉलीवुड सिंगर Bappi Lahiri हुए Covid Positive, जानें कैसी है सेहत

बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर Bappi Lahiri कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खबरों के मुताबिक उनको मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर Bappi Lahiri कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खबरों के मुताबिक उनको मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संगीतकार बप्पी लहरी की बेटी रीमा लहरी ने स्टेटमेंट जारी कर इस बात की घोषणा की।

रीमा लहरी ने स्टेटमेंट जारी कहा

बयान में लिखा गया- “बप्पी दा ने लगातार कोरोना गाइडलाइन का पालन किया और हर तरह की सावधानी बरती लेकिन इसके बावजूद वो कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।” उन्होंने बताया कि, “बप्पी दा को कोरोना के कुछ लक्षण है जिसको देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला लिया गया है।” उन्होंने बताया कि, “उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखने का फैसला पूरे परिवार ने लिया है।”

क्या था Bappi Lahiri का असली नाम

रेमा लहरी ने कहा कि, “बप्पी दा जल्द घर वापस लौट आएंगे।” साथ ही उन्होंने बप्पी दा के चाहने वालों का शुक्रिया करते हुए कहा कि, “आप सभी का धन्यवाद उनके लिए दुआं करने का।” रेमा समेत बप्पी दा के परिजनों ने हर उस शख्स से जांच कराने की अपील की जो इन दिनों उनके संपर्क में आये हैं। आपको बता दें, सिंगर बप्पी लहरी का असली नाम अलोकेश लहरी है।

उनका जन्‍म 1952 को जलपैगुड़ी पश्चिम बंगाल में हुआ था। साल 1972 बंगाली फिल्म दादू में दादा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद साल 1973 में नन्हा शिकारी में काम किया था।

यह भी पढ़ें

बाद में ताहिर हुसैन की फिल्म जख्मी जो की साल 1975 में आयी, इस फिल्म से बप्पी लहरी ने बॉलीवुड में कदम रखा था।

Related Articles