बॉलीवुड सितारे भी डूबे रामभक्ति में, कंगना रनौत ने कहा – राम सिर्फ एक राजा नहीं…

राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर रामनगरी पूरी तरह तैयार है. अयोध्या में हुआ राम मंदिर का भूमिपूजन संपन्‍न हो चुका है. पीएम मोदी ने राम मंदिर शिला की नींव रखी. वहीं बॉलीवुड सितारों भी ट्विटर के माध्‍यम से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अनुपम खेर से लेकर कंगना रनौत तक लगातार सेलेब्‍स अपनी बात रख रहे हैं. अनुपम खेर ने लिखा, आपको और आपके परिवार को राम जन्म भूमि पूजन की हार्दिक शुभकामनाएं. जय श्री राम!!

कंगना रनौत खुद को सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है, लेकिन उनकी टीम का ट्विटर हैंडल उनकी बयानों को साझा करता हैं.

कंगना ने कहा, श्री राम ने दूसरों की भलाई के लिए आत्म बलिदान के उच्चतम मानक को स्थापित किया, केवल नश्वर शरीर ही मरते हैं. एक और ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, आज भारत राम राज्य की फिर से गौरवशाली सभ्यता की स्थापना कर रहे हैं जहाँ राम सिर्फ एक राजा नहीं हैं बल्कि जीवन का एक तरीका है.

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने लिखा, जय श्री राम! मुंबई में हमारा निवास स्थान ‘रामायण’ के रूप में जाना जाता है, इसलिए हमारा परिवार सच्चे अर्थों में ‘रामायण वासी’ है. बस एक सुंदर और काफी जानकारीपूर्ण फॉरवर्ड मिला. इसे शेयर करने के लिए आज का दिन उचित है. आशा है, यह सही होगा. इसी के साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने पुराने सिक्कों की तस्वीर भी शेयर की है. जिस पर एक ओर राम दरबार है, दूसरी ओर कमल का फूल है. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा- इसे एक संयोग ही कहा जाएगा 1818 में जो 2 आना सिक्का होता था उसके एकतरफ रामदरबार अंकित था और दूसरे तरफ कमल का फूल. प्रतीत होता है जैसे यह एक संदेश था कि जब कमल का राज आएगा अयोध्या में दीपोत्सव मनाया जाएगा और भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा!.

निर्देशक सुभाष घई ने ट्वीट किया- राम का मतलब है, अच्‍छी आत्‍मा. श्री राम का मतलब है, एक ऐसा इंसान जो किसी भी हाल में मर्यादा ना छोड़े. राम मंदिर हर भारतीय के लिए एक जागरूक करने वाला कदम है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को भी बधाई दी है.

Related Articles