हसबैंड-वाइफ के किरदार में नजर आएंगे बॉलीवुड के ये स्टार्स, बेटी बनेंगी जायरा वसीम

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और एक्टर अभिषेक बच्चन जल्द ही एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। शोनाली बोस की फिल्म में प्रियंका और अभिषेक एक दूसरे के अपोजिट पति पत्नी के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। प्रियंका और अभिषेक के अलावा इस फिल्म में दंगल फेम जायरा वासिम भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। प्रियंका और अभिषेक के साथ इस फिल्म में जायरा अपना धमाल दिखाएंगी।

प्रियंका अभिषेक जायरा

बात करे अगर शोनाली बोस की इस फिल्म की तो यह फिल्म एक बहादुर महिला के जीवन पर आधारित सच्ची कहानी है। यह फिल्म महिला प्रधान फिल्म है। शोनाली की ये फिल्म आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में उनके जीवन से जुड़े हर पहलुओं को दिखाया जाएगा। आपको बता दें कि भले ही जायरा वसीम की एंट्री इस फिल्म में काफी बाद में हुई हो और पहले प्रियंका और अभिषेक आ गए हो पर फिल्म का मुख्य किरदार जायरा वसीम ही निभाएंगी। जायरा ही आयशा के किरदार को जीवंत करें।

कौन हैं आयशा- शोनाली बोस की फिल्म में जिस महिला पर आधारित हैं उसका नाम हैं आयशा। आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थीं। आयशा को 13 साल की उम्र में फुफ्फुसीय फाइब्रोसिस नाम की बीमारी हो गयी थी।आयशा पूरी जिंदगी अपनी इस बीमारी से लड़ती रहीं और दूसरों को भी इससे लड़ने की ताकत देती रहीं। यह एक रोग प्रतिरोधक क्षमता से जुड़ी बीमारी है। बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने ‘माई लिटिल एपिफनीज’ नाम की किताब लिखी।आयशा की स्पीचेस बहुत फेमस हुई थी। मात्र 18 साल की उम्र में दुनिया को प्रेरणा देने के बाद इनका देहांत हो गया था।

फिल्म को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि साल के मध्य तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। हालांकि इस बारे में आधिकारिक घोषणा की जानी अभी बाकी है। जायरा वसीम को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म करने के लिए हां भी कर दी है। शोनाली इस वक्त फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। बात करे अगर प्रियंका चोपड़ा कि तो वह जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ भी काम करती नजर आएंगी।

Related Articles