सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा का प्रमोशन करते नज़र आए ये बॉलीवुड सितारे

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म ‘काय पो छे’ में उनके सह-कलाकार रहे राजकुमार राव सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वहिन इस काम में उनका साथ दे रहीं हैं श्रद्धा कपूर और भूमि पेडनेकर. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ अगले महीने 24 तारीख को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. वही बीते काफी दिनों से फैंस इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं होगा.

जी दरसल आने वाले 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म रिलीज की जाएगी. ऐसे में इस खबर को सुनने के बाद राजकुमार राव ने इस पर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस पोस्टर के साथ उन्होंने रेड हार्ट ईमोजी बनाया. वहिन इससे पहले राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर लिखा था ‘आपकी याद आएगी भाई.’

वहीं बात करें इस फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस की तो वह संजना है जिन्होंने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘ये कहानी प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों से भरपूर है. हम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की विरासत को मना रहे हैं, जिसका जश्न सभी के मन में जिंदा रहेगा और हमेशा के लिए पोषित होगा. दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.’ श्रद्धा भी सुशांत की आखिरी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए पर्पल दिल का इमोजी बनाया है.

Related Articles