बॉलीवुड के दबंग स्टार Salman Khan ने फिर से दिखाई दरियादिली

सलमान खान ने महाराष्ट्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों के निवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं, उन्होंने ने गांवों के लिए राशनों से भरे किट और जरूरतों की चीजों से भरे 5 टेम्पो भेजे हैं

मुंबई: सलमान खान (salman khan) ने महाराष्ट्र (Flood affected areas of Maharashtra) के बाढ़ प्रभावित इलाकों के निवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं। ख़बरों के मुताबिक चिपलून, महाड और महाबलेश्वर के पास के गांवों के लिए राशनों से भरे किट और जरूरतों की चीजों से भरे पांच टेम्पो भेजे हैं। राज्य के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने मदद में जाने वाली गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

कई जरुरतमंदो को भेजे सामान

युवा सेना के नेता राहुल एन कनाल ने बताया कि सलमान ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में 500 राशन किट भेजे हैं। हर एक किट में पांच किलो चावल और गेहूं, दो किलो दाल, एक लीटर तेल, एक किलो चाय पाउडर और दो किलो मिश्रित मसाले हैं। 50,000 बोतल मिनरल वाटर, 5,000 सैनिटरी नैपकिन और 50,000 बिस्किट के पैकेट भी भेजे हैं। इसके अलावा उन्होंने बर्तन और कुछ खाने के लिए तैयार भोजन भी उपलब्ध कराया है।

बॉलीवुड के दबंग स्टार Salman Khan ने फिर से दिखाई दरियादिली
salman khan

इसके अलावा राहुल ने बताया की सलमान ने उन्हें स्थानीय लोगों से उनकी आवश्यकताओं के बारे में पूछने के लिए कहा है, ताकि अगली बार जब सहायता सामग्री भेजी जाए तो उसमें कपड़े, बर्तन और अन्य सामान भेजे जा सकें और इस तरह से मदद करने में और आसानी होगी।

आपको बता दें की सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में एक्टर्स पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: राष्ट्र गान के रचयिता Rabindranath Tagore की पुण्यतिथि पर जानें उनके जीवन की रोचक Story

Related Articles