बॉलीवुड के चर्चित आमिर खान से है नाता लेकिन, गुमनामी के अंधेरे में खो गए इमरान

आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने जाने तू या जाने ना फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इमरान पिछले कुछ सालों से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं. इमरान की फिल्मों से दूरी बनाने को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही हैं.

किसी को लगता है कि बुरी सेहत इसका कारण हो सकती है तो कुछ को लगता है कि इमरान के पारिवारिक जीवन में चल रहे मनमुटाव की वजह से वे फिल्मों से दूर हैं.

13 जनवरी, 1983 को जन्में इमरान खान ने साल 2008 में जाने तू या जाने ना मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वे किडनैप, लक, मेरे ब्रदर की दुल्हन, आई हेट लव स्टोरीज, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, दोबारा और कट्टी बट्टी जैसी फिल्मों में काम किया है.

उनकी ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से एक्टर ने कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है.

दरअसल कुछ समय पहले एक्टर की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें एक्टर काफी बीमार नजर आ रहे थे. तस्वीर को देखकर फैन्स का कहना था कि शायद इमरान की तबीयत खराब चल रही है. फैन्स ने उनकी सेहत को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर की थी.

इसके अलावा इमरान पत्नी अवंतिका के साथ तलाक की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं. काफी समय से दोनों के रिश्ते में दरार की अफवाहें चल रही हैं. हालांकि कुछ समय पहले अवंतिका की मां ने ये भी माना था कि दोनों के रिश्ते में मनमुटाव तो है.

एक्टर का बॉलीवुड करियर ट्रैक पर नहीं है और वे अपनी पर्सनल लाइफ में स्ट्रगल कर रहे हैं. बता दें कि इमरान और अवंतिका ने 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की थी.

Related Articles