Juhi Chawla कोर्ट में लड़ रही थीं केस, इसी बीच एक अजीब शख्स ने सबका ध्य़ान अपनी ओर खींचा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जूही चावला (Juhi Chawala) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में आज हाई कोर्ट ने इस मामले पर ऑनलाइन सुनवाई की थी, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया और साथ ही वहां पर मौजूद जज बेहद परेशान हो गए।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जूही चावला (Juhi Chawala) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, दरअसल एक्ट्रेस देशभर में 5G वायरलेस नेटवर्क (Wirless Networking) स्थापित किए जाने के खिलाफ आवाज उठाई है और उनका केस दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहा है जहां पर उन्होंने याचिका दाखिल की थी।

ऐसे में आज हाई कोर्ट ने इस मामले पर ऑनलाइन सुनवाई की थी, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया और साथ ही वहां पर मौजूद जज बेहद परेशान हो गए।

इस शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा

बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट में 5G मामले की सुनवाई चल रही थी, इसी दौरान एक अजीब शख्स ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, ऑनलाइन सुनवाई के दौरान एक शख्स लगातार जूही चावला (Juhi Chawala) की फिल्मों के गाने गाता रहा। वकील ने जूही (Juhi Chawala) की साल 1993 में आई फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का गाना ‘घूंघट की आड़ से दिलबर का…’ गुनगुनाया। इस दौरान एक्ट्रेस ने भी अपना विरोध दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में COVID-19 के 1,34,154 नए केस, जानें अपने राज्य में संक्रमण का आंकड़ा

वकील ने Juhi Chawla के फिल्म का गाया गाना

जैसे ही वकील ने गाया गाना शुरू किया वैसे ही हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति जे आर मिधा ने आवाज बंद करने की नसीहत दी, इसके साथ ही वकील ने ‘लाल लाल होठों पे गोरी किसका नाम है…’ गाना गाया, बाद में इस गाने को सुनवाई से हटा दिया गया। इसके बाद एक शख्स ने ‘मेरी बन्नो की आएगी बारात…’ गाने को गुनगुनाना शुरू कर दिया। बार बार हो रही अवहेलना के बाद कोर्ट ने इस शख्स के खिलाफ अवमानना का केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Workout जितना असरदार 15-20 मिनट की साइक्लिंग, जानिए क्यों मनाया जाता World Bicycle Day, क्या है खास मैसेज

Related Articles