ऋतिक रोशन पहली बार दिखेंगे तमिल सुपरहिट फिल्म के रिमेक में

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। तमिल सुपरहिट विक्रम वेधा का रीमेक बनाया जा रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं।
तमिल सुपरहिट विक्रम वेधा का रीमेक बनाया जा रहा है।इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान का नाम पहले ही सामने आ चुका था।

अब चर्चा है कि ऋतिक रोशन की भी फिल्म में एंट्री हुई है। ओरिजिनल फ़िल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने लीड रोल निभाये थए। विक्रम वेधा एक ईमानदार पुलिस अफ़सर और गैंगस्टर के टकराव की कहानी है। पुलिस अफ़सर विक्रमके रोल में माधवन थे, वहीं विजय गैंगस्टर वेधा के किरदार में थे।

कहा जा रहा है कि हिंदी रीमेक में ऋतिक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे, जबकि सैफ़ पुलिस अफ़सर होंगे। विक्रम वेधा की कहानी की प्रेरणा विक्रम बेताल की लोककथा है। जब भी पुलिस अफ़सर इस गैंगस्टर को पकड़ता है, वो अपने जीवन की कोई नई कहानी सुनाकर बचकर निकल जाता है। हिंदी रीमेक को पुष्कर-गायत्री निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फ़िल्म का निर्देशन भी किया था। जल्द इसकी शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

बता दें कि पहले वेधा के किरदार के लिए आमिर खान की चर्चा थी लेकिन कुछ वजहों से उन्होंने इसे साइन नहीं किया। हालांकि अब ऋतिक की फिल्म में एंट्री की खबर से जाहिर है उनके फैंस को दोगुनी खुशी मिली होगी। यह बात सभी जानते होंगे कि जहां सैफ के पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी हुई है, वहीं ऋतिक ने फिल्म वॉर के बाद किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया था।

यह भी पढ़े‘दूल्‍हा ऑन सेल’ को लेकर उत्साहित हैं गुंजन पंत

Related Articles