भारत के सबसे बड़े आतंकी दुश्मन के घर के बाहर Bomb ब्लास्ट, रिपोर्ट में दो की मौत

लाहौर: पाकिस्तान में भारत के सबसे बड़े आतंकी दुश्मन के घर के बाहर बड़ा Bomb ब्लास्ट हुआ है. इस घटना में दो की मौत होने की पुष्टि पाकिस्तानी मीडिया ने की है। ये धमाका लाहौर में आतंकवादियों के आका हाफिज सईद के घर के बाहर हुआ है।पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि धमाके में कुल 17 लोगों के घायल होने की बात कही गई है, जिनमें से 5 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। धमाके बाद पुलिस की टीमें और तमाम जांच एजेंसियां भी मौके पर पहुंच गई हैं।

पाकिस्तान की मीडिया ने बताया है कि लाहौर में जहां धमाका हुआ वह एक रिहायशी क्षेत्र है। मौके पे मौजूद चश्मदीदों का कहना है कि 1 व्यक्ति बाइक पर यहां आया और बाइक यहां खड़ी करके चला गया। बाद में यह मोटरसाइकिल ब्लास्ट हो गई। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धमाके में एक पुलिसकर्मी समेत 17 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो की मौत हो गई है।

अभी तक 2 लोगों की मौत की जानकारी

हाफिज सईद के घर के बहार हुए इस धमाके को लेकर लाहौर के अधिकारी कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह गैस एक्सप्लोजन भी हो सकता है या कोई अन्य वजह भी हो सकती है। हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि अभी तक 2 लोगों की मौत की जानकारी मिली है, बाकी घायलों में से 5 की हालत नाजुक बनी हुई है।

गैस धमाका या Bomb धमाका पता लगाने की कोशिश जारी

हालांकि हाफिज सईद से जुड़े सवाल पर अधिकारियों ने कुछ ही कहने से मना कर दिया। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस कर्मियों ने पूरे इलाके को पैक कर दिया गया है। पाकिस्तान की जांच एजेंसियां मौके पर पहुंच गई हैं। ब्लास्ट की वजह का पता लगाने के लिए सबूत इकट्ठा किये जा रहे हैं। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या यहां गैस पाइपलाइन फटी है या Bomb धमाका हुआ है।

ये भी पढ़ें : ‘The Conversion’ आज के भारत की एक संवेदनशील कहानी है!

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles