बोनी कपूर की जान हैं उनकी बेटियां, फुल फैमिली मनाया 62वां जन्मदिन, फोटोज़ वायरल

0

नई दिल्ली। श्रीदेवी ने अपने पति यानि फेमस फिल्म मेकर बोनी कपूर का 62 वां जन्मदिन चेन्नई में बड़े ही धूमधाम से अपने पूरे परिवार के साथ मनाया। उनके जन्मदिन पर उनकी पत्नी श्रीदेवी ने बेटियों के साथ स्पेशल पार्टी ऑर्गनाइज की, जिसमें फिल्मी दुनिया के कई बड़े सितारों भी शामिल हुए।

इस बर्थडे पार्टी में म्‍यूजिक डायरेक्‍टर,’इंग्लिश विंग्लिश’, ए.आर रेहमान, शबाना आजमी, फिल्‍म की निर्देशक गौरी शिंदे और डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा मौजूद थे।

Happy birthday to my love ❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

Babies ❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी ने खुशी ज़ाहिर करते हुए पार्टी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की। बताते चलें कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर बेहद खूबसूरत हैं और वो बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं।

श्रीदेवी ने खुशी ज़ाहिर करते हुए पार्टी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बताते चलें कि हाल ही में जाह्नवी और ईशान को बांद्रा में लंच डेट करते मीडिया ने स्पॉट किया। जाह्नवी अपनी इस लंच डेट पर ब्‍लू कलर के फ्रिल ड्रेस में नजर आई। वो बेहद खूबसूरत और ग्‍लैमरस नज़र आ रही थीं। वहीं ईशान बड़े ही कैजुअल लुक में नज़र आए। हाल ही में दोनों को मूवी डेट पर भी साथ देखा गया था।

loading...
शेयर करें