दीवाली पर मिला बोनस, Online बुकिंग करके बुलाई कॉलगर्ल, हुआ ये हाल

जयपुर: जयपुर में दीवाली के मौके पर एक युवक को ऑनलाइन कॉलगर्ल (Call girl) को बुलाना महंगा पड़ गया। कॉलगर्ल के साथ दलाल बनकर आए बदमाश युवक को किडनैप करके ले गए और एक लाख रुपये लूट लिए। बदमाश युवक को मानसरोवर इलाके में सूनसान जगह पर छोड़कर भाग गए। इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई। घटना को अंजाम करके बदमाश कॉलगर्ल के साथ अपनी कार में फरार हो गए और देर रात पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह घटना बीकानेर के मूल निवासी भागीरथ गोदारा के साथ हुई। वह जयपुर में एक प्राइवेट शैक्षणिक संस्थान में जॉब करता है। उसे सैलरी के साथ हाल ही में दीपावली का बोनस मिला था। इन पैसों से मौजमस्ती करने के इरादे से भागीरथ ने ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस वेबसाइट के जरिए कॉल गर्ल की डिमांड की। रात में साढ़े नौ बजे महेश नगर इलाके में गोपालपुरा बाइपास रोड पर कॉलगर्ल की डिलीवरी होना तय हुआ।

इस धंधे में ई-पेमेंट में खतरा, पैमेंट नकद ही लेंगे
भागीरथ अपनी कार लेकर पहुंच गया। वहीं कॉलगर्ल को लेकर दो युवक डिलीवरी करने पहुंचे। भागीरथ के मुताबिक बदमाशों की कार में दो लड़कियां भी बैठी थीं। रेट तय होने पर कॉलगर्ल सप्लाई करने वाले दलालों को भागीरथ ने ई-पेमेंट करने को कहा, लेकिन दलालों ने पेमेंट नकद करने को कहा। उन्होंने कहा कि इस धंधे में ई-पेमेंट से खतरा है।

भागीरथ से एक लाख रुपये छीन लिए

पुलिस के अनुसार इस पर भागीरथ ने जेब से निकालकर एक लाख रुपये की गड्‌डी दलालों को दिखा दी। तभी दलालों की नीयत बदल गई। तब दलालों ने भागीरथ को जबरन धकेलकर अपनी कार में पटक लिया। कार स्टार्ट कर भाग निकले। बदमाशों ने भागीरथ से एक लाख रुपये छीन लिए और इसके बाद उसे मानसरोवर इलाके में छोड़कर फरार हो गए।

Related Articles