‘बोस डेड/अलाइव’ का टीजर रिलीज, सुभाष चन्द्र बोस के लुक में नजर आ रहें राजकुमार

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की हाल ही में आई फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ बॉक्सऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। ऐसे में राजकुमार ऑल्ट बालाजी प्रॉडक्शन में बन रही इस वेब सीरीज ‘बोस डेड/अलाइव’ नजर आने वाले हैं। जिसका टीजर अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। इस टीजर में वो सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ईशा गुप्ता के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्‍टेंट ने उतार दिए सारे कपड़े, फोटो वायरल

राजकुमार राव की वेब सीरीज 'बोस डेड/अलाइव' के लिए चित्र परिणाम

नेताजी सुभाष चन्द्र बोस का नाम आते ही जेहन में कई सवाल कौंध जाते हैं। इन तमाम सवालों की एक ही वजह है, नेताजी की मौत पर बना संशय। आज तक कोई भी इस बात की पुष्टि नहीं कर सका है कि असल में नेता जी की मृत्यु कब हुई थी ? हालांकि नेताजी की मृत्यु पर कई फिल्में आ चुकी हैं, जो अपनी-अपनी तरह से नेता जी की कहानी को हमारे सामने पेश करती है, लेकिन इस बार कुछ अलग दिखने की चाह एकता कपूर की बालाजी प्रॉडक्शन में बन रही ‘बोस डेड/अलाइव’ के लिए राजकुमार राव ने काफी तैयारियां की हैं।

इसके लिए उन्होंने अपना वजन संतुलित किया है और गंजे हो गए ताकि वह वास्तविक लग सकें। जारी हुए टीजर को देखें तो पता लगता है कि राजकुमार किरदार में बिलकुल फिट बैठते हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीतकरते हुए राजकुमार राव ने कहा है कि ‘मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस किरदार को निभाने का मौका मिला। इससे लोगों को नेताजी के जीवन के बारे में ज्यादा जानने का मौका मिलेगा। उनकी जिंदगी की बहुत सी परिस्थितियों ने मुझे हैरान कर दिया था। मैंने इस सीरीज के लिए जरूरत के हिसाब से बंगाली भाषा भी सीखी है।’

बताते चलें कि राजकुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ है। जिसमें वो आयुष्मान खुराना और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। हील ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था। अश्वनी अय्यर तिवारी निर्देशित यह फिल्म 18 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें