तीन साल से चल रहा था दोस्ताना, समलैंगिक विवाह करने के लिए घर से भागीं दोनों लड़कियां

 

 समलैंगिक विवाह
समलैंगिक विवाह

मुजफ्फरपुर: कॉलेज में साथ पढ़ने वाली दो लड़कियों ने समलैंगिक विवाह करने की कर रही थी तैयारी. शादी करने के लिए दोनों ही घर से 6 अक्टूबर को हो गयी थी फरार. परिजनों ने जब तलाश की, तो उन्हें कोई सुराग नहीं मिला. थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही लड़कियों को दरभंगा से बरामद कर लिया. पुलिस दोनों लड़कियों को थाने ले आई, जहां पूछताछ के दौरान दोनों लड़कियों ने शादी करने की बात कही.

बता दे कि ये मामला मुजफ्फरपुर का है. यहां के एक कॉलेज से साथ में ग्रेजुएशन कर रहीं दो लड़कियां छह अक्टूबर को अचानक गायब हो गईं. लड़कियों के गायब होने के बाद परिजन परेशान थे. दोनों की तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पा रहा था.

दो ही लड़कियां हो गयी अचानक से गायब:

इसके बाद दोनों लड़कियों के घरवालों ने थाना सदर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनों लड़कियों को दरभंगा से हिरासत में ले लिया और दोनों को थाने ले आई.

दोनों ही करती थी बेहद प्रेम:

पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों लड़कियों ने बताया कि वे एक दूसरे से बेहद प्रेम करती हैं. उनका ये प्रेम प्रसंग पिछले तीन साल से चल रहा है. वे दोनों एक दूसरे से शादी कर, पति पत्नी की तरह एक साथ रहना चाहती हैं. लड़कियों ने बताया कि घरवाले हमारे विरोध में हैं, इसलिए हम कोर्ट मैरिज करेंगे. वहीं इस मामले में सदर थाने की एसआई प्रतिमा कुमारी ने बताया कि दोनों लड़कियां बालिक हैं. उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है. घर से फॉर्म भरने का बहाना बनाकर निकली थीं और गायब हो गईं. पुलिस ने दोनों के घरवालों को सूचना दे दी है.

यह भी पढ़े: गोंडा में देर रात तीन दलित बहनों पर फेंका गया तेजाब, अस्पताल में भर्ती

Related Articles