बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी सोनचिड़िया, लुका छुपी के सामने तोड़ा दम

0

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी और भूमि पेडनेकर स्टारर मूवी सोनचिड़िया बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है. मूवी ने ओपनिंग वीकेंड में भारतीय बाजार में सिर्फ 4.60 करोड़ रुपये की कमाई की. क्रिटिक्स से मिले अच्छे रिव्यू के बावूजद फिल्म ने पहले महज 1.20 करोड़ कमाए थे. क्रिटिक्स ने सोन चिड़िया की काफी तारीफ़ की थी.माना जा रहा था कि वर्ड ऑफ़ माउथ की वजह से फिल्म को वीकेंड में फायदा मिले. लेकिन दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला. टिकट खिड़की पर फिल्म का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. सोमवार को भी ट्रेड रिपोर्ट्स में जो रुझान आए हैं, उसमें चौथे दिन 1 करोड़ या उससे कम कमाई की बात सामने आ रही है. ये फिल्म टिकट खिड़की पर पिट चुकी है. दूसरे हफ्ते इसका टिक पाना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है.

सुशांत की इस फिल्म का बजट 30 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. सोनचिड़िया को कुल 940 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. जिसमें से 720 स्क्रीन्स भारत में और 220 ओवरसीज में मिलीं. अच्छी कमाई न होने का सबसे बड़ा कारण कम स्क्रीन्स भी है. चंबल के डाकुओं की जिंदगी को दर्शाती मूवी के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद थी. सोनचिड़िया को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की लुका छुपी ने करारी टक्कर दी है.

जहां सोनचिड़िया के लिए कमाई करना मुश्किल हो रहा है. दूसरी तरफ लुका छुपी कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. इसने ओपनिंग वीकेंड में 32.13 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन फिल्म के 6.50 करोड़ का कलेक्शन करने का अनुमान है. गंभीर मुद्दे पर बनी सोनिचिड़िया के मुकाबले दर्शको रोमांटिक कॉमेडी लुका छुपी को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. सुशांत सिंह की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ ने अच्छी कमाई की थी.

loading...
शेयर करें