Box Office: बॉलीवुड के ‘भाईजान’ और फिल्मों के ‘भगवान’ के बीच होगा कड़ा मुकाबला, ईद पर होगा आमना-सामना

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार भाईजान सलमान खान और दक्षिण भारत के सुपरस्टार फिल्मों के ‘भगवान’ रजनीकांत इस ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर होने आमने सामने। अपनी फिल्मों की कमाई की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला होने वाला है।

जी हां, 15 जून को सलमान खान और रजनीकांत अपनी अपनी फिल्मों के साथ एकदूसरे के आमने सामने होंगे। रजनीकांत स्टारर फिल्म काला (काला-कलिकरण) और सलमान खान की फिल्म रेस3 के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। सलमान की रेस3 को भारत के अलावा कई और देशों में रिलीज़ ल्किया जाएगा।

फिलहाल अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि काला को ईद पर ही रिलीज़ किया जाएगा लेकिन सूत्रों के मुताबिक मेकर्स को रजनीकांत की फिल्म को रिलीज़ करने के लिए यही डेट सूट कर रही है।

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला को उनके दामाद धनुष ने प्रोड्यूस किया है। पी ए रंजीत निर्देशित काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका में दिखाई देंगे।

बता दें, ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है। इस फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आयेंगे। फिल्म को सेंसर ने 14 कट्स के साथ पास कर दिया है।

सलमान की रेस 3 के सामने उसका आना बॉक्स ऑफ़िस का बहुत बड़ा टकराव कहा जा सकता है क्योंकि इससे थियेटर को लेकर बहुत बड़ी मारामारी होगी और सलमान को साऊथ में सिनेमाघर मिलने में दिक्कत होगी।

Related Articles