इस न्‍यू कमर ने शाहरुख खान को दिया खुला चैलेंज, बचा लो अपनी बादशाहत

410346-bm-dilwaleमुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्‍टार माने जाने वाले Shahrukh Khan को बड़ी पटखनी मिली है, वो भी सिर्फ 8 फिल्‍में करने वाले रणवीर सिंह से। दरअसल Shahrukh Khan की फिल्‍म Dilwale को Ranveer Singh की फिल्‍म Bajirao Mastani ने बहुत पीछे छोड़ दिया है।

17 दिनों के बाद दोनों फिल्‍मों की कमाई में एक बड़ा अन्‍तर साफ दिख रहा है। जहां रणवीर सिंह की बाजीराव मस्‍तानी शाहरुख खान की दिलवाले से काफी आगे है। दिलवाले ने जहां घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर सिर्फ 140.35 करोड रुपए की कमाई की है वहीं बाजीराव मस्‍तानी ने इसको काफी पीछे छोड़ते हुए 161 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

वहीं ओवरसीज में भी बाजीराव मस्‍तानी और दिलवाले में कांटे की टक्‍कर चल रही है। फिर भी अभी यहां शाहरुख का दबदबा कायम है। लेकिन अंतर कुछ ज्‍यादा नहीं बताया जा रहा। दोनों फिल्‍मों की कुल कमाई देखी जाए तो ‘दिलवाले’ ने वर्ल्डवाइड में कुल 326 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है। वहीं बाजीराव मस्‍तानी का कुल कलेक्‍शन देखा जाए तो उसमें दिलवाले की अपेक्षा ज्‍यादा अंतर नहीं है। बाजीराव मस्‍तानी ने वर्ल्‍डवाइड 305 करोड रुपए का बिजनेश कर लिया है।

आंकड़े कुछ भी कहें लेकिन घर के अंदर शाहरुख की बादशाहत अब घटती नजर आ रही है। जब सिर्फ 8 फिल्‍में करने वाले रणवीर सिंह घर के अंदर शाहरुख की बादशाहत पर सवाल उठा सकते हैं तो शाहरुख के लिए चुनौतियां अभी और भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button