Box Office Collection : इस बार आमिर को मात दे गए अजय, जानें क्यों

0

नई दिल्ली। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें : हो जाइए तैयार इस दिन रिलीज होगी करीना और सोनम की ‘वीरे दि वेडिंग’, पोस्टर रिलीज

Box Office Collection: This time Amir was defeated Ajay, Learn why puridunia.com

दोनों फिल्मों को रिलीज हुए अभी सिर्फ चार दिन हुए हैं, लेकिन आमिर की फिल्म को पीछे कर ‘गोलमाल अगेन’ ने बॉक्स ऑफिस पर 156 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि इस बात की जानकारी खुद निर्माताओं ने दी है।

रोहित शेट्टी ने कहा, “मुझे खुशी है कि ‘गोलमाल अगेन’ ने इस दीवाली पर खुशी, उत्साह और मुस्कुराहट बिखेरने के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मैं ‘गोलमाल’ श्रृंखला की सफलता और उसे मिले प्यार के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं।” यह फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

Box Office Collection: This time Amir was defeated Ajay, Learn why puridunia.com

रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवाशीष सरकार ने कहा, “हम ‘गोलमाल अगेन’ को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि हम इस फ्रेंचाइजी और कई अन्य परियोजनाओं के साथ और कई मील के पत्थर दे पाएंगे, जिन पर हम दुनियाभर के दर्शकों के मनोरंजन के लिए रोहित शेट्टी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।”

बता दें कि फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और तब्बू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी की सहभागिता में प्रस्तुत की गई है।

loading...
शेयर करें