बॉक्स ऑफिस पर होगी इन कपूर्स भाई-बहन की फिल्म की जमकर टक्कर

मुंबई। एक्टर हर्षवर्धन कपूर की डेब्यू फिल्म ‘मिर्जियां’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो, मगर अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए उन्हें काफी तारीफें मिलीं। अब हर्षवर्धन कपूर और उनकी बहन सोनम कपूर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है।

बता दे हर्षवर्धन एक बार फिल्म फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के साथ फिल्मी पर्दे पर लंबे समय के बाद वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म 01 जून को प्रदर्शित होने वाली है। हर्षवर्धन की बहन सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग भी एक जून को प्रदर्शित हो रही है।

दोनों फिल्मों के टकराव के बारे में पूछे जाने पर सोनम कपूर ने कहा, “यहां सभी के लिए काफी स्पेस है। मेरे भाई की फिल्म उसी दिन रिलीज होने की बजाय कोई अन्य फिल्म भी हो सकती थी।” हर्षवर्धन से जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “दोनों ही फिल्में अपने कॉन्सेप्ट में एकदम अलग हैं। वहीं देश में लंबे चले क्रिकेट लीग मैच के बाद पड़नेवाले इस वीकेंड में रिलीज होना दोनों ही फिल्मों के लिए काफी मायने रखता है। इसके साथ ही उस समय तक अन्य चल रही फिल्मों का भी दर्शकों पर से असर कुछ कम हो जाएगा। इसलिए सोनम, रिया, डैड(अनिल कपूर) और मैं एक जून को दोनों फिल्मों के एकसाथ रिलीज होने को लेकर काफी खुश हैं। वह दिन तो सेलिब्रेशन के नाम रहेगा, हम इसे क्लैश की तरह नहीं, बल्कि एक बेहतरीन अवसर के तौर पर देख रहे हैं।”

Related Articles