ऑनलाइन मंगाया था कैमरा, खोला तो निकली यह चीज

0

नैनीताल। ऑनलाइन धांधली का सिलसिला लगातार जारी है। इस बार उत्तराखंड में इस तरह की एक धांधली का मामला सामने आया है। इस घटना में एक युवक ने एक आनऑइन कैमरा ऑर्डर किया था, लेकिन छात्रा ने जब आए हुए कैमरा का पैकेट खोला तो उसके होश उड़ा गए। आपको बताते चले कि उस बंद पैकेट के अंदर से एक 40 ग्राम का पत्थर निकला। पत्थर को देखते ही लड़के के होश उड़ गए।

यह मामला मुनिकीरेती निवासी एक छात्र का है, यहां एक युवक ने एक नामी कंपनी से ऑनलाइन कैमरा ऑर्डर किया था। पार्सल खोला तो पत्थर पाया इसके बाद पीड़ित छात्र ने डिलीवरी करने वाली कंपनी को फोन किया तो कोई जवाब नहीं मिला। अब यह छात्र पुलिस की शरण में पहुंच गया है।

बता दें कि पिड़ित मुनिकीरेती में मधुबन आश्रम के पास कैलाश गेट निवासी शुभम झा पुत्र लल्लन झा बीसीए का छात्र है। युवक ने 17 मई को एक नामी अंतराष्ट्रीय कंपनी से ऑनलाइन कैनन ईओएस-200डी का ऑर्डर दिया था। इस कैमरे की कीमत 37450 रुपये थी। युवक ने कैमरे का पेमेंट ऑनलाइन ही कर दिया था।  20 मई को ब्लूडॉर्ट कोरियर सर्विस के जरिये भेजा गया पार्सल छात्र को प्राप्त हुआ। पार्सल की बनावट देख छात्र शुभम को शक हुआ। तो उसने वीडियों रिकॉर्डिंग करते हुए पार्सल को खोला। देखा तो उसमें पत्थर का टुकड़ा निकला। जिसका वजन करीब 40 ग्राम था।

शुभम ने पार्सल के साथ आए कागजों के आधार पर डिलीवरी करने वाली एजेंसी को फोन किया। शुभम के मुताबिक तीन बार उक्त नंबर पर घंटी गई, फिर चौथी बार नंबर स्विच ऑफ हो गया। शुभम ने कोरियर कंपनी कार्यालय जाकर शिकायत की, तो उन्होंने इस पार्सल को लेने से इंकार कर दिया। दोस्तों से पैसे उधार लेकर कैमरा मंगाने वाले शुभम ने पुलिस चौकी जाकर तहरीर दी। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें