शराब में मिलाया सल्फास और लगा लिया मौत को गले

0

देऱारादून। देहरादून के एक  होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां ठहरे एक युवक ने शराब के साथ सल्फास गटक कर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी होटल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक का शव कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। इस मामले को लेकर अभी किसी प्रकार का खुलास नहीं हो पाया है। म्रतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं बरामद हुआ है।

युवक की पहचान देहरादून के आइआरएस कैंप निवासी अमरदीप यादव पुत्र जीपी यादव के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम को स्कूटी से हरबर्टपुर-ढालीपुर मार्ग पर स्थित होटल बसेरा पहुंचा। जहां वो कमरा नंबर 103 में ठहरा था। कमरे में जाने के बाद युवक बाहर नहीं निकला। लंबे समय तक युवक के बाहर नहीं आने पर। होटल कर्मियों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से किसी प्रकार की हलचल नही हुई। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा तुड़वाया। इस दौरान अंदर युवक का शव पड़ा हुआ मिला। युवक के मुंह से झाग निकल रहा था। साथ ही कमरे से शराब और सल्फास की गोलियां बरामद हुर्इ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

 

loading...
शेयर करें