प्रमिका के खर्चों को पूरा करने के लिए आशिक ने उठाया यह कदम, हुई जेल

देहरादून। उत्तराखंड में आशिक में बर्बाद होने वाले एक युवक का मामला प्रकाश में आय़ा है। जो कि अपनी प्रेमिका के खर्चे को पूरा करने के लिए कोई भी काम करने के लिए आसानी से तैयार हो जाता था। इस युवक का नाम बिल्ला है, जो कि लुधियाना का रहने वाला है। युवक उत्तराखंड के एक बार में पिछले काफी समय से काम कर रहा था। यहां युवक वेंडर का काम करता था।

बिल्ला अपनी  प्रेमिका की जरुरतें पूरी करने के लिए कर्ज में दब गया था। उसके साथ उसे शादी भी करनी थी। इस बीच युवक अपने क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स मोनी के संपर्क में आया। मोनी ने उसे बहुत कम समय में बहुत बड़ा आदमी बनाने का सपना दिखाया औऱ यहां से युवक ने शुरू की अपनी बर्बादी।

मोनी ने उसे लूट करने को कहा तो, बिल्ला तैयार हो गया। बिल्ला छह अप्रैल की रात को रुड़की आ गया था। रात को वह कलियर में रुका था। इसके बाद वह सर्राफ राजेंद्र से मिला। वारदात के समय वह बाइक चला रहा था। लूट की घटना के बाद बिल्ला अपने हिस्से की तीन लाख की रकम लेकर टैक्सी करके अपने घर भाग गया। जब पुलिस लूट के मामले में कार्यवाही कर रही थी तो पता चला कि युवक जवाहर नगर कैंप का रहने वाला है।

युवक को इतना जल्दी पकड़ पाना काफी मुश्किल था, जिस वजह से पुलिस ने इस काम को करने के लिए पुलिस की मदद ली। मुखबिर से बिल्ला के घर का पता लगाया गया। इसके बाद उसे घर के सामने स्थित पार्क में बुलाया गया। जैसे ही वह पार्क में पहुंचा तो सीआइयू प्रभारी रविंद्र कुमार और एसआइ प्रमोद कुमार ने उसे धर दबोचा।

मिली जानकारी के मुताबिक एक्सिस बैंक के एटीएम में हुई 25 लाख की लूट की रकम बदमाशों ने ठिकाने लगा दी है। बताया गया है कि मोनी के पास करीब 15 लाख रुपये है। जिसमें से उसने अपने और पत्नी के खाते में यह रकम जमा करा रखी है। पुलिस ने मोनी को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दे दिया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस इसका रिमांड लेकर लूट की बाकी रकम के बारे में पूछताछ करेगी।

Related Articles