ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा Boycott Radhika Apte, जानें पूरा मामला

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। राधिका अपनी किसी नई फिल्म या प्रॉजेक्ट को लेकर ट्रेंड नहीं हो रहीं, बल्कि इसकी वजह अजीब है।

नई दिल्ली: राधिका आप्टे (Radhika Apte) ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। राधिका अपनी किसी नई फिल्म या प्रॉजेक्ट को लेकर ट्रेंड नहीं हो रहीं, बल्कि इसकी वजह अजीब है। राधिका इस वक्त राज कुंद्रा की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोग ट्विटर पर उन्हें बॉयकॉट की बात कर रहे हैं और अब #BoycottRadhikaApte ट्रेंड हो रहा है।

बता दें कि राधिका लीक से हटकर अर्टिस्टिक फिल्मों और अपने संजीदा किरदारों के लिए जानी जाती हैं। वह अपने कैरक्टर, फिल्में और मीडियम मेंएक्सपेरिमेंट करने में दिलचस्पी रखती हैं। ‘अहिल्या’, ‘क्लीन शेवन’, ‘दैट डे आफ्टर एवरीडे’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं राधिका की आलोचना अश्लील कंटेंट के प्रमोशन की वजह से कर रहे हैं।

Boycott Radhika Apte की लगातार बात

लोग उनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने की बातें लगातार करते नजर आ रहे हैं। कई लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर भी है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी और पॉर्न केस को लेकर राधिका और अन्य बॉलिवुड सिलेब्रिटीज़ के चुप्पी पर निशाना साध गया है। कई यूजर्स यह भी आरोप लगा रहे हैं कि राधिका ने अधिकांश फिल्मों में भारतीय कल्चर के विपरीत काम किया है।

न्यूड क्लिप को लेकर सुर्खियों में रही थी राधिका आप्टे

गौरतलब है कि राधिका आप्टे फिल्म में नग्न क्लिप के कारण सुर्खियों में रह चुकी है। राधिका ने अपनी फिल्म ‘क्लीन शेवन’ में काफी बोल्ड सीन दिया था और उनकी न्यूड क्लिप काफी वायरल हुई थी। तब काफी आलोचना होने कारण राधिका आप्टे ने कहा था कि ‘मैं चार दिनों तक घर से बाहर कदम भी नहीं रख पाई थी। मेरा ड्राइवर, मेरा वॉचमैन, मेरे स्टाइलिस्ट का ड्राइवर मुझे उन तस्वीरों से पहचान रहे थे।

यह भी पढ़ें: नागपंचमी पर पूजा करने का देखें शुभ समय, जानिए क्यों पीटी जाती है गुड़िया

राधिका की वायरल हो रही वीडियो क्लिप बिना कपड़ों थीं। कोई भी समझदार इंसान उन्हें देखता तो समझ जाता कि वो मैं नहीं थी या फिर वो उन्हें इग्नोर कर देता।’ इसी दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘पार्च्ड’ को लेकर भी बातें की थीं। उन्होंने कहा था कि जब मुझे Parched फिल्म में बोल्ड सीन देना था तो पता चला कि अब कुछ भी छिपाने को बचा नहीं है।’

यह भी पढ़ें: ‘बसपन का प्यार’ सॉन्ग फेम सहदेव दिरदो को MG Hector ने नहीं दी 23 लाख की कार? जानें क्या हैं सच्चाई…

Related Articles