गले की हड्डी बनी प्रेमिका के साथ प्रेमी ने किया ‘गंदा काम’, जानें पूरा मामला

प्रेमिका के गले की हड्डी बनने पर प्रेमी ने की हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे

मिर्जापुर. शादीशुदा युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. बता दें. शादीशुदा प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. अहरौरा पुलिस ने आरोपी प्रेमी को सोनवर्षा नहर पुल के पास से बुधवार की देर रात गिरफ्तार किया. मामले का खुलासा एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने किया है.

हत्यारोपी प्रेमी ने कबूला जुर्म

जानकारी के लिए बता दें. आपको अहरौरा थानाक्षेत्र के कुम्हिया जंगल में सोमवार की दोपहर को रिंका देवी पत्नी बेचन बिंद का शव बरामद हुआ था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने मामले की छानबीन कर शव की शिनाख्त कराई. शव की शिनाख्त होने के बाद रिंका के भाई संजय कुमार निवासी सदापुर, चकिया, जिला चंदौली की तहरीर पर पुलिस ने देर रात अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया.

एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने दी जानकारी

थानाध्यक्ष अहरौरा संजय कुमार सिंह और स्वाट प्रभारी राम स्वरूप वर्मा ने छानबीन की तो पता चला कि रिंका का किसी और से प्रेम प्रपंच चल रहा था. पुलिस ने उसके प्रेमी संतोष बिंद निवासी बहेरा कुसभी थाना चुनार को सोनवर्षा नहर पुल के पास से पकड़ा. एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि रिंका पति बेचन तीन माह पहले मुंबई गया था. इस बीच पत्नी रिंका का संतोष से प्रेम संबंध स्थापित हो गया. गिरफ्तार आरोपी संतोष बिंद से पूछताछ की गई तो बताया कि रिंका देवी से प्रेम संबंध था. लेकिन रिंका उसके साथ रहने की जिद करने लगी थी. इससे पीछा छुड़ाने के लिए गला दबाकर हत्या कर दी.

 

यह भी पढ़ें- UP के चुनावी दंगल में इस पार्टी के लिए दम लगाएंगी पहलवान बबीता फोगाट, पार्टी ने दिया बड़ा पद

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles