गर्लफ्रेंड ने नहीं की बात तो बॉयफ्रेंड ने काट दी उसकी नाक

0

लड़कियों को कभी- कभी एक तरफा प्यार की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ जाती है. कुछ लड़के मानसिक रूप से बीमार होते है. जब कोई लड़की उनके प्यार को ठुकराती है तो वो उसे अपनी बेइज्जती समझने लगता है और बदला लेने के चक्कर में उस लड़की की जिंदगी बर्बाद कर देता है और खुद जेल में चक्की पिसता है. ऐसा ही एक मामला गुजरात के अहमदाबाद में सामने आया है. जहां एक लड़की अपने प्रेमी के साथ प्रेम संबंध नहीं रखना चाहती थी. जिसकी वजह से गुस्से में आकर लड़के ने लड़की की नाक काट ली. लड़की के आरोपी के साथ पहले प्रेम संबंध थे, लेकिन पिछले 2 साल से उसने प्रेमी से बात चीत बंद कर दी थी.

पीड़िता राजस्थान के उदयपुर जिले के खेरवाड़ा तालुका की रहने वाली है. लड़की ने अपने बयान में बताया कि उसके केशवलाल के साथ प्रेम संबंध थे. अपनी बहन के पास चांदखेड़ा आने के बाद उसने बातचीत बंद कर दी. यहां पीड़िता एक कन्ट्रक्शन साइट पर काम करने लगी. उसी साइट पर आरोपी का दोस्त भी काम करता था. उसने ये बात अपनी दोस्त को बता दी. आरोपी कन्ट्रक्शन साइट पर आकर लड़की पर नजर रखने लगा. एक दिन पीड़िता शौच के लिए जा रही थी उसी वक्त आरोपी ने उसे पकड़ लिया. आरोपी ने लड़की से बात करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने उससे कोई भी संबंध रखने से मना कर दिया. जिसके बाद गुस्से में आरोपी ने दांत से लड़की की नाक काट ली.

पीड़िता के जोर से चिल्लाने पर घटनास्थल पर लोग जमा हो गए. पकड़े जाने के डर से आरोपी भाग गया. आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज हो चुकी है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

loading...
शेयर करें