खून से रंग गया प्यार, प्रेमी ने पहले प्रेमिका को और फिर खुद को मारी गोली

0

इलाहाबाद। प्यार किस हद तक इंसान की सोचने समझने की ताकत छीन लेती है यह बात इस घटना से साफ़ हो जाती है। दरअसल, प्यार में अंधे एक युवक ने पहले पहले प्रेमिका को गोली मारी और उसके बाद खुद को। हालांकि, इस घटना में दोनों की जान बच गई है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्यार

प्यार में जान देना चाहते थे प्रेमी-प्रेमिका

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के सोरांव क्षेत्र के फाफामऊ में स्थित शांतिपुरम रेलवे क्रासिंग के पास घटित हुई। पुलिस को प्रेमी की जेब से दो पन्ने का सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट के मुताबिक, दोनों ने गोली मारकर मरने का फैसला लिया था।

पुलिस के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के गथिगहां निवासी अजीत मौर्य का पड़ोस के गांव की रहने वाली लड़की से प्रेम संबंध था। गुरुवार सुबह अजीत फाफामऊ के शांतिपुरम रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचा, जहां परीक्षा देकर लौटी लड़की के पहुंचते ही अजीत ने उसके सिर में तमंचे से गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार कर आत्महत्या की कोशिश की।

पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस को अजीत के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस को शक है कि वह लड़की ने लिखा है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अजीत से बहुत प्यार करती है। अजीत को अपना पति मान चुकी है। उसके बिना वह जिंदा नहीं रह सकती है। दोनों गोली मारकर मरने जा रहे हैं। दोनों की मौत के लिए कोई दूसरा जिम्मेदार नहीं होगा। नोट में लड़की ने इसके लिए अपने मां-बाप से माफी भी मांगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें