पहले किया प्यार का नाटक, फिर दोस्तों के साथ मिलकर कर दिया गैंगरेप

0

पटना: वैसे तो कोई भी लड़की हमेशा ऐसे लड़के को अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाती हैं जो हर ख़ुशी और हर में उनका साथ दें, लेकिन बिहार में रहने वाली एक लड़की को ब्वॉयफ्रेंड बनाना बहुत ही महंगा पड़ा है। दरअसल, उसके ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर न सिर्फ उसका गैंगरेप किया बल्कि उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की और बाद में मरा समझकर उसे नदी में फेंक दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना फतुआ जिले की है। यहां गौतम कुमार नाम के एक लड़के का कक्षा 10 में पढने वाली एक छात्रा से लव अफेयर था। बीते गुरूवार को आरोपी ने मात्रा को मिलने के लिए बुलाया और बहाने से सुकुलपुर फोरलेन के नीचे बंद पड़ी फैक्ट्री में लगा, जहां उसके तीन दोस्त रिस्की उर्फ गुलशन, पंकज कुमार और धर्मेंद्र राय उर्फ बाबा पहले से मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: सेना के जवानों ने तय कर दी डेडलाइन, सर्दियों तक कश्मीर हो जाएगा आतंकमुक्त

इन चारों ने मिलकर पहले पीड़िता के साथ गैंगरेप किया और इसके बाद गौतम ने पीड़िता का गला दबाकर मारने की कोशिश की। बाद में आरोपियों ने पीड़िता को मरा समझकर पुनपुन नदी में फेंक दिया। पीड़िता की सांसें चल रही थीं। किसी तरह तैरकर वह किनारे तक पहुंची। विक्रमपुर गांव के लोगों ने पीड़िता के परिजनों को वहां बुलाया।

यह भी पढ़ें: दो लड़कियों के साथ होटल में अय्याशी कर रहे थे IAS, अश्लील तस्वीरें वायरल

पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड गौतम और उसके तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गौतम की भाभी उसकी सहेली है। घर में आने-जाने के दौरान उसकी मुलाकात गौतम से हुई थी। गौतम ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया। पीड़िता की मानें तो गुरुवार को उसने मंदिर में शादी करने की बात कहकर ही उसे बुलाया था।

loading...
शेयर करें