प्रेमी ने ट्रस्ट टेस्ट के लिए गर्लफ्रेंड को कार को छत पर बांधकर भरा फर्राटा, देखें वीडियो

रूस: सोशल मीडिया आज के दौर में इतना पॉपुलर हो गया है कि देश दुनिया की हर कारनामों की जानकारी सामने आती है। कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए अजीबोगरीब स्टंट या हरकत करके वीडियो बनाकर अपलोड करते है। ऐसे ही एक कारनामे का वीडियो रूस से इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है। इंस्टाग्राम (instagram) पर पॉपुलर सर्जी कोसेन्को (sergey kosenko) ने अपनी गर्लफ्रेंड को गाड़ी ती छत पर बांधकर पूरे शहर में घुमाया और साथ ही वीडियो इसका वीडियो बनाकर शेयर भी किया।

सोशल मीडिया यूजर्स हुए शॉक

रूस के रहने वाले सर्जी ने जब यह वीडियो इंस्टाग्राम पर डाली तो ये देख कर सोशल मीडिया यूजर्स शॉक हो गए। इंस्टाग्राम पर सर्जी के 5 मिलियन (50 लाख) से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अपनी इस हरकत पर उसका कहना है कि वो और उसकी गर्लफ्रेंड एक दूसरे पर ‘ट्रस्ट टेस्ट’ करना चाहते थे, इसी के लिए उन्होंने ये वीडियो बनाया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गर्लफ्रेंड को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाने के मामले में सर्जी के ऊपर मोटा जुर्माना भी लगाया है। साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।

कार की रूफ पर रस्सी से गर्लफ्रैंड को बांधा

इस वीडियो में आप देख सकते है कि सर्जी ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार की रूफ पर रस्सी और टेप से बांधकर शहर की सड़कों पर घुमा रहा है। रास्ते गुजर रहे उस मंजर को देखते ही हैरान हो गए। सर्जी ने खिड़की से हाथ बाहर निकाला हुआ है और अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ा हुआ है। दोनों के हाथ का साथ ना छूट जाए इसके लिए हथकड़ी भी लगाई हुई है, लेकिन प्यार को टेस्ट करने का उसका ये तरीका लोगों को जरा भी नहीं भा रहा।

https://www.instagram.com/reel/CSCziXcCfXh/?utm_medium=copy_linkhttps://www.instagram.com/reel/CSCziXcCfXh/?utm_medium=copy_link

 

 

Related Articles