फोन पर बात करना प्रेमिका को पड़ा भारी, प्रेमी ने गला दबाकर की हत्या

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बहुत ही संगीन मामला सामने आय़ा है। इस घटना में प्रेमी ने अपनी 14 साल की प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। यह किशोरी अपना घर छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ रहने आई थी। अभी सिर्फ दो ही दिन हुए थे कि प्रेमी ने यह कदम उठा लिया।

जानें क्या था पूरा मामला

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बुधवार को आरोपी को पकड़कर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने प्रेमिका की हत्या कबूल किया। पुलिस ने आरोपित युवक की निशानदेही पर कमरा खोदकर किशोरी का शव बरामद किया है। रावतपुरा थाना प्रभारी वीएन मिश्रा ने बताया कि 28 फरवरी 2018 को ग्राम बरौआ निवासी 14 साल की किशोरी गायब हो गई। परिजन ने अपने स्तर पर किशोरी को तलाश किया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा।

4 मार्च को परिजन ने थाने में आकर सूचना दी। पुलिस ने संदेही गोलू उर्फ रोहित पुत्र संतानसिंह चौहान निवासी बरौआ के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने संदेही से पूछताछ की, लेकिन वह किशोरी को अपने साथ ले जाने से साफ मुकर गया।

जानें आरोपी ने क्या किया खुलासा

थाना प्रभारी श्री मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि 28 फरवरी की दोपहर किशोरी उसके पास आ गई। वह 2 दिन उसके साथ घर मेें रही। इस दौरान उसने देखा कि प्रेमिका मोबाइल पर किसी से बात कर रही है। जब उसने फोन पर किससे बात करने को पूछा तो उसने बताने से मना कर दिया। दोनों में बहस होने लगी। इस दौरान किशोरी तेज आवाज में बात करने लगी। इस पर उसने उसका गला दबा दिया। दम घुटने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने कमरे में गड्ढा खोदा और उसे दफना दिया।

Related Articles