लड़कियों की आदतों को बिलकुल पसंद नहीं करते लड़के, हो जाते हैं नाराज़

नई दिल्ली: रिलेशनशिप में आने के बाद लड़कों को लड़ियों की कुछ आदतें बिलकुल पसंद नहीं होती है, जिसकी वजह से कई बर्र उनके बीच नोक-झोक हो जाती है। कुछ लड़के तो अपनी पार्टनर की उन आदतों से परेशान हो जाते हैं की नौबत रिश्ते खत्म होने तक आ जाती है।

आइए बताते है लड़कियों की उन बातों के बारे में जो अक्सर लड़कों को परेशान कर देती हैं।

ज्यादा सवाल करना

भले ही आप ऐसा अपने ब्वॉयफ्रेंड की केयर में करते हैं, लेकिन एक टाइम आने पर आपके द्वारा हर बात की पूछताछ करना उन्हें इरिटेट करना शुरू कर देता है। आप बेशक उनका ध्यान रखती हैं पर उनसे हर बात पर सवाल करना उन्हें इरिटेट कर देता है। कोशिश करें ऐसा न करें।

ओवर पोस्सेस्सिवे
किसी पसंद नहीं होता जब कोई दूसरा आपकी हर छोटी बात का ध्यान रखें, लेकिन अक्सर लड़कियों की एक्स्ट्रा केयर  करना लड़कों को पाबंधी लगने लगता है। जिस वजह से दोनों के बीच बात-बात पर नोक झोकर होने लगती है। एक हद तक आपका केयर करना उन्हें अच्छा लगता है, लेकिन जब यह केयर हद से ज्यादा बढ़ जाएं तो लड़के इरिटेट होने लग जाते हैं।

नेगेटिव कमेंट्स करना
कुछ लड़कियों की आदत होती है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के मां बाप, रिश्तेदारो और दोस्तों में कुछ न कुछ कमियां निकाल देती हैं। जैसे किसी के कपड़ों को लेकर तो किसी के खाना खाने के तरीके को लेकर। मगर लड़कियों की यह आदत उन्हें इरिटेट कर देती हैं। सिर्फ आपके पार्टनर को नहीं, आपकी यह आदत आपके आस-पास ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आती है।

शॉपिंग करना
शॉपिंग करना या उनके साथ शॉपिंग पर जानें में कोई दिक्कत वाली बात नहीं है, लेकिन कुछ लड़कियां घंटो शॉपिंग में लगा देती हैं। जब लड़कियां घंटों शॉपिंग करने के बाद सिर्फ एक ही चीज खरीदती है तो लड़के इस बात से बहुत इरिटेट होते हैं।

फ्रेंड्स के लिए झगड़ना
लड़कियों को हमेशा इस बात की शिकायत रहती है कि उनका ब्वॉयफ्रैंड दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताता है और उन्हें टाइम नहीं देता। इसकी बात की शिकायत को लेकर दोनों में हमेशा नोक-झोक रहती है। जब यह ज्यादा हो जाता है तो लड़कियों की ये आदत लड़कों को काफी इरिटेट कर देती है।

तो लड़के लड़कियों की इन आदतों से बहुत परेशान हो जाते हैं, इसीलिए आप अपने पार्टनर के साथ इस तरह के रवैये को न अपनाए।

Related Articles