लड़को को बिलकुल पसंद नहीं आते लड़कियों के ये फैशन स्टाइल, यहां पढ़ें

आज के इस आधुनिक युग में लगभग चीज़ें बदल रही हैं, निरंतर हो रहे इस बदलाव में हमारे दिनचर्या की हर वो चीज़ें भी बदलती जा रही हैं जोकि हमारी बेसिक नीड हैं। अगर हम बाद करें कपड़ों में बदलाव की तो इस बदलाव ने आसमान ही छू लिया है। आजकल ज्यादातर लोगों को स्टाइलिश कपड़े बहुत पसंद आते हैं। इनमे लड़कियां सबसे आगे हैं।

लड़को को बिलकुल पसंद नहीं आते लड़कियों के ये फैशन स्टाइल, यहां पढ़ें

आजकल की लड़कियां हर ओकेशन के लिए अलग-अलग परिधान का चुनाव करती हैं, जो बेहद स्टाइलिश और आकर्षक हो। लेकिन क्या आपको पता है लड़कियों के कुछ तरह के परिधान या और भी चीज़ें ऐसे भी है जोकि लड़कों को बिलकुल भी पसंद नहीं आती हैं। कई बार वह कुछ ऐसा फैशन कर लेती हैं जिसे लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करते लेकिन फिर भी उन्हें कह नहीं पाते….

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

फ्लोरल प्रिंट की ड्रेसिस लड़कियां बहुत पसंद करती हैं, वहीं लड़कों को उनका यह फैशन पसंद नहीं है। उन्हें फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस घर में बिछी बेडशीट की तरह लगती है।

ज्यादा मेकअप

ज्यादातर लड़कों को ज्यदा मेकअप नहीं पसंद होता है। लड़कियों के लिए मेकअप के बिना घर से बाहर निकलना तो जैसे नामुमकिन है। वैसे तो खूबसूरत दिखने के लिए यह बहुत जरूरी है लेकिन ज्यादा मेकअप किया जाए तो सुंदरता पूरी बिगड़ जाती है। यह बात लड़को को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। कुछ लड़कियां डार्क लिपस्टिक लगाना बहुत पसंद करती हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि वह सुंदर लग रही हैं लेकिन लड़को को यह बात पसंद नहीं होती। उन्हें सिंपल लड़कियां ज्यादा अच्छी लगती है।

हाई वेस्ट जींस

आजकल हाई वेस्ट जींस का ट्रेंड खूब चल रहा है। लड़कियां भी इसे फॉलो कर रही हैं, वह हाई वेस्ट जींस या शॉर्ट्स पहन लेती हैं लेकिन लड़के इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। अगली बार आप ब्वॉयफ्रेंड से मिलने जा रहे हैं तो इस बात को जान लें कि यह स्टाइल आपके फ्रेंड को पसंद नहीं आने वाला।

Related Articles

Back to top button