लड़कों को टी शर्ट पहनते समय ध्यान रखनी चाहिए ये 5 ज़रूरी बातें

0

चेक कर लें ये चीज़ें

बेशक आपको टी शर्ट पसंद हो पर इससे पहले उसे पहने इन पांच पैरमीटर्स में जांच लें। ये पैरामीटर्स हैं, फिटिंग, कलर, फैब्रिक, स्‍टाइल और फंक्‍शन। इसका मतलब है कि वो आप पर फिट हो रंग मौके, मौसम और माहौल के अनुरूप हो और उसका फैब्रिक भी ठीक हो।

डीप नेक है अगर टी शर्ट

वी नेक वाली डीप टी-शर्टस ग्‍लैमर वर्ल्‍ड से जुड़े लोगों के लिए पहली च्‍वाइस हो पर रोजमर्रा में ऐसी टी शर्ट पहनने के पहले अपने आस-पास और अपने फिगर और फिज़िक पर ज़रूर गौर कर लें। पब्लिक प्लेसेस पर इसे पहनने से बचें। ये आपके लिए एक अच्छी ड्रेस है पर कबी-कभी इसके कारण आप थोड़े अलग दिखने लगेत हैं और मज़ाक का पात्र बन जाते हैं।

स्‍लोगन वाली टी-शर्ट

अगर आप भी स्लोगेन वाली टी शर्ट के शौकीन हैं तो उन्हें पहनते और खरीदते समय उस पर लिखे शब्‍दों और वाक्‍यों का मतलब ज़रूर समझ लें। उसी के हिसाब से तय करें कि वो आपके पहनने लायक है या नहीं। फैशन की दौड़ में अगर आप बिना उसका अर्थ समझे कुछ भी लिखा हुआ टी शर्ट पहनेंगे तो आप मजाक का पात्र बन सकते हैं।

फिटिंग पर दें खास ध्यान

लड़के अक्सर टाइट टी शर्ट पहनते हैं लेकिन अगर आप भी टी शर्ट पहनने के शौकीन हैं तो ये ज़रूर जान लें कि ज्यादा टाइट टी शर्ट आपको कभी नहीं पहननी चाहिए। अगर आप हेल्दी हैं तो ये आपको और हेल्दी दिखाएगी और अगर आप स्लिम हैं तो ये आपको ऐक्सट्रा स्लिम दिखाएगी।

कांबो टी शर्ट

टी शर्ट एक कैजुअल वियर है उसे पहन कर बहुत ज्‍यादा फॉर्मल ओकेजन पर जाने की कोशिश ना करें। ना ही टी शर्ट के साथ सूट के साथ पहनी जाने वाली पैंट पहनें। आमतौर पर उसके साथ जींस ही बेहतर लगती है। फॉर्मल शूज, स्‍टाइलिश रिस्‍ट वॉच, ऑफिस बैग्‍स और एग्‍जीक्‍यूटिव सन ग्‍लासेसज भी टी शर्ट के साथ अच्छे नहीं लगते।

loading...
1
2
शेयर करें