ये लोग मुलायम से कहेंगे, क्या हुआ तेरा वादा

0

M_Id_382728_Mulayam_Singh_Yadavऔरैया। उत्तर प्रदेश बीपीएड संघर्ष मोर्चा समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह से मुलाकात कर अपनी समस्याएं बताएंगे। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष धीरेन्द्र यादव के नेतृत्व में यह मुलाकात होगी। नेता जी के दवारा डिग्री धारकों के लिए जो 46000 पदों पर भर्ती करने का आश्वासन दिया था इस सम्बन्ध में भी याद् दिलाएंगे।

ये भी पढ़ें : तो प्रियंका की कामयाबी के पीछे है मुलायम का हाथ !

संघ के औरैया जिला प्रभारी सुमन प्रताप ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार जिले से करीब सौ डिग्री धारक सोमवार को सैफई पहुचेंगे। आपको बताते चलें कि बीपीएड डिग्री धारक कई वर्षो से 46000 पदों के सृजन के लिए आंदोलित है जिस पर उन्हें केवल सरकार की और से ही आश्वासन मिला पर हकीकत में कुछ नहीं हुआ। इस सम्बन्ध में डिग्री धारक कछ माह पूर्व सैफई में सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव से मिले थे जिन्होंने पूर्ण आश्वासन दिया था की आप लोगों के लिए जल्द ही भर्ती निकाली जायेगी लेकिन कई महीने बीतने के बाद भी कोई निष्कर्ष नही आया।

इसलिए डिग्री धारकों ने प्रदेश अध्यक्ष धीरेन्द्र यादव के नेतृत्व में नेता जी से मुलाकत कर बीपीएड डिग्री धारकों के लिए उनके द्वारा किये गए वादे को याद दिलाया जायेगा । इस प्रेस वार्ता के दौरान शिवेंद्र भदौरिया ,गोपाल यादव ,नरेंद्र यादव ,राहुल निषाद ,राजेन्द्र बाबू ,अमित यादव ,पूजा यादव ,अल्पना यादव समेत आधा सैकड़ा डिग्र धारक मौजूद रहे।

loading...
शेयर करें