Brajesh Pathak ने कोरोना मरीजो का रखा ख्याल, 1 करोड़ रुपए देने का किया एलान

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले रोज रिकॉर्ड तोड़ रहे है। पिछले 24 घंटे में यहां रेकॉर्ड 22439 सामने आए है। इनमें से 114 मरीजों की मौत हो गई। राजधानी लखनऊ के हालात की बात करें तो सबसे ज्‍यादा गंभीर है, यहां आज 24 घंटे में 5183 नए मरीज सामने आए है।

दो दिन पहले योगी सरकार को पत्र लिखकर लखनऊ की स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं पर चिंता जताने वाले कानून मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने आज गुरुवार को लखनऊ जिलाधिकारी को एक चिट्ठी लिखी है। ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) की यह चिट्ठी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

लखनऊ की जनता का रखा ख्याल

लखनऊ के इस बिगड़ते हालात में ब्रजेश पाठक मददगार विधायक के तौर पर उभर कर सामने आए है। इस चिट्ठी के माध्यम से उन्‍होंने कोरोना मरीजों के लिए अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपये देने की पेशकश की है। उनका कहना है कि इन पैसों से उनकी मध्‍य विधानसभा के सभी वॉर्डों में RTPCR टेस्ट करवाने के लिए केंद्र बनवाए जाएं।इसके अलावा वहां ऑक्‍सीजन और ऑक्‍सोमीटर की व्‍यवस्‍था भी कराई जाए।

 

ये भी पढ़ें: 73वें हिमाचल दिवस समारोह में CM जयराम ठाकुर ने सैनिकों को दी श्रदांजलि

श्‍मशान घाट की सफाई को लेकर लिखी बात

इसके अलावा उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि जो कोरोना संक्रमित लोग अपने घर पर होम आइसोलेशन में हैं, उन्‍हें घर पर ही दवा उपलब्‍ध कराई जाए। इन पैसों से वॉर्डों में सेनेटाइजेशन और भैसाकुंड श्‍मशान घाट की साफ-सफाई भी कराई जाए। साथ ही लखनऊ के सभी बारात घरों और गेस्‍ट हाउसों को कोविड अस्‍पताल बनाए जाने की मांग की है, जिससे कि कोरोना मरीजों के लिए बिस्‍तरों की कमी न हो सके।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति पुतिन ने ली वैक्सीन की दूसरी ख़ुराक

Related Articles

Back to top button