शादी की पहली रात दुल्हन घर के सारे जेवर लेकर फरार, जानें पूरा मामला

0

नई दिल्ली। उत्तराखंड में एक बहुत ही अजीबों गरीब मामला सामने आय़ा है। इस घटना में एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति के घर में डाका डाला औऱ फरार हो गई। महिला ने शादी की पहली रात में ही घर के सारे जेवर समेट फरार हो गर्ई। पति को इस बात का विश्वास ही नही हो रहा था। उसने इधर उधर खूब तलाश की, लेकिन महिला का कुछ अता पता नहीं चला। थक हारकर पति ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला रुड़की के धनौरी गांव का है। पीड़ित पति का नाम अशोक है जो कि पिछले काफी समय से अपनी शादी न हो पाने की वजह से परेशान चल रहा है। अशोक ने अपने दुख के बारे में मुकेश नाम के व्यक्ति को बताया। इस पर मुकेश ने उसे एक युवती के बारे में बताया। मुकेश ने बताया कि परिवार पौड़ी गढ़वाल जिले का रहना वाला है और गरीब है।

 

मुकेश ने बताया कि परिवार को मदद की जरूरत है। अशोक ने मुकेश को इस भरोसे पर पचास हजार रुपये दिए कि वह गरीब परिवार को यह राशि देगा। कुछ दिन बाद हरिद्वार में मुकेश ने अशोक की मुलाकात एक युवती से कराई। रिश्ता तय हो गया। दो मई को हरिद्वार के एक मंदिर में दोनों का विवाह हो गया। इसके बाद विवाह का पंजीकरण भी करा दिया गया। अशोक का आरोप है कि शाम को वे सब दुल्हन को लेकर घर पहुंचे।

इस मामले में पीड़ित अशोक ने बताया कि तीन मई की सुबह जब वह नींद से जागा तो देखा कि दुल्हन कमरे में नहीं थी। पहले उसने सोचा आसपास ही होगी, लेकिन जब काफी देर तक वह नहीं लौटी तो उसने तलाश शुरू की। गांव छानने के बाद वह घर लौटा तो परिजनों ने बताया कि जेवर भी गायब हैं। इस पर अशोक मुकेश को खोजने निकला, लेकिन उसे यह भी नहीं पता कि मुकेश कहां रहता है। इसके बाद उसने कोटद्वार और हरिद्वार में भी दुल्हन की तलाश की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की काफी गंभीरता से जांच की जा रही है।

loading...
शेयर करें