बारात आने से पहले ‘दुल्हन’ फरार, वजह जानकर दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

सुर्खियों में रही शादी

आजकल शादी के समय कई ऐसी छुटपुट घटनाएं सामने आती रहती है. जो सुर्खियों में बन जाती है. मामला सुहागनगरी फिरोजाबाद से सामने आया है. जहां मनचाही जगह रिश्ता तय न होने से नाराज युवती परिजनों को बेहोश कर नगदी और जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. वहीं युवती की अब पुलिस तलाश कर रही है. शनिवार को युवती की बारात आनी थी.

परिजनों के पैरों तले खिसकी जमीन

शहर के थाना उत्तर क्षेत्र के कौशल्या नगर निवासी कामिनी पुत्री पूरन सिंह की बारात आनी थी. उससे पहले ही शुक्रवार रात्रि को युवती परिजनों को बेहोश कर घर में रखे नगदी और जेवर लेकर अपने प्रेमी अरूण निवासी झलकारी नगर के साथ फरार हो गई. शनिवार सुबह होश आने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने मां सरोज देवी समेत परिवार के सभी सदस्यों को चाय में कुछ मिलाकर पिला दिया था, उसके बाद उन्हें होश नहीं रहा.

छोटी बेटी के साथ करा रहे दूल्हे की शादी

इसी का फायदा उठाकर वह घर से शादी के लिए बनवाए गए सभी जेवर और गोद भराई में आए जेवर समेत शादी के लिए रखी करीब एक लाख की नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई है जबकि उनकी बेटी की आज बारात आनी है. बड़ी बेटी के चले जाने के बाद अब परिजन छोटी बेटी कामिनी के साथ तय किए दूल्हे के साथ शादी कराने की बात कर रहे हैं. पुलिस ने परिजनों का चिकित्सीय परीक्षण कराया है. इस घटना के बाद परिजन परेशान हैं.

यह भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

 

Related Articles