धूमधाम से शादी के बाद भी नहीं विदा हो सकी दुल्हन, पढ़िए ये खबर

शादी के बाद दुल्हन ने देखा दूल्हे का हाथ तो उसके होश उड़ गए और उसने शादी को तोड़ दिय़ा

आए-दिए शादी बारातों में कुछ ना कुछ अलग देखने को मिलता है. अबकी बार एक हैरान कर देने वाला मामला अलीगढ़ से सामने आया. जहां एक दुल्हन ने शादी करने से अचानक मना कर दिया. लेकिन ऐसा क्यों हुआ ये एक सवाल आपके मन में भी होगा. दुल्हन के अचानक शादी से मना करने पर वर पक्ष और वधू पक्ष में जमकर नोंकझोंक भी हुई.

खाना भी खाया, जयमाला भी, फेरे भी उसके बाद

मामला अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव सिरौली का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक शादी समारोह के दौरान दूल्हे का खूब स्वागत हुआ, बारातियों ने खाना खाया, जयमाला हो गई, फेरे हो गए, मांग भराई तक हो गई पर जैसे ही मंडप में कन्यादान के समय हाथों में हल्दी लगाने के दौरान जैसे ही दुल्हन की नजर दूल्हे के हाथों की उंगलियों पर पड़ी, दुल्हन के होश उड़ गए. दुल्हा के सीधे हाथ की तीन उंगलियां आगे से कटी थीं. इस दौरान हाथ की उंगलियां कटी देखकर दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया.

दूल्हे के हाथ की नहीं थी तीन उंगलियां

बता दें कि दूल्हा के हाथ की उंगलियां कटी देखकर दुल्हन के शादी से इनकार करने के बाद दोनों पक्ष के बिचौलियों को बंधक बना लिया गया. इस दौरान दुल्हन ने आरोप लगाया कि उसे हाथ की कटी हुई उंगलियों के बारे में नहीं बताया गया, और सभी को धोखे में रखा गया. जबकि दूल्हे पक्ष का कहना था कि हाथ की उंगलियों के बारे में बताया गया था. उसके बाद ही शादी तय हुई. यही वजह है कि शादी का कार्यक्रम लगभग पूरा हो गया, लेकिन विदाई से इंकार कर दिया गया है.

 

यह भी पढ़ें- जब दुल्हन घोड़ी पर सवार होकर पहुंचे दूल्हे के घर, और बोली- ‘हैसबंड जी’ चलें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles