रेप करने में हुआ नाकाम तो कुछ ऐसा किया कि नई-नवेली दुल्हन ने कर ली खुदखुशी

0

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक नई-नवेली दुल्हन से रेप करने की कोशिश व उसमें नाकाम होने के बाद बुरी तरह से मारपीट जैसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं, दुल्हन ने इस घटना के बाद अपनी जान भी दे दी। दरअसल, राधा की शादी इसी साल 18 अप्रैल को कानपुर देहात के झींझक थाना क्षेत्र के मदारपुर निवासी हुकुम सिंह से कराई थी। राधा की शादी कराने के पीछे उसके परिजनों के पास मकसद था। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि राधा को शादी से पहले से ही उसका पड़ोसी प्रदीप काफी परेशान करता था।

रेप

रेप करने में प्रदीप हुआ विफल

प्रदीप अक्सर राधा को परेशान करता था। राधा ने उसकी शिकायत कई बार अपनी परिजनों से की जिसपर उसके परिजनों ने इस बात की शिकायत प्रदीप के परिजनों से की। हर बार प्रदीप के पिता इस मामले को सुलझा देते थे लेकिन तभी प्रदीप अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था। यही वजह थी कि राधा के परिजनों ने राधा की शादी कर दी। उनको लगा कि अगर वो अपनी बेटी की शादी कर देंगे तो प्रदीप से छुटकारा मिल जाएगा। मगर उनको ये नहीं पता था कि एक दिन प्रदीप ही उनकी बेटी की जान ले लेगा।

राधा की शादी हो गई। कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक ही था लेकिन अब राधा के पति हुकुम को अपनी नौकरी पर वापस जाना था। हुकुम गुरुग्राम स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है। इसलिए उसने सोचा कि वो राधा को उसके मायके छोड़ दे। जब राधा अपने मायके वापस आई तब प्रदीप को एक बार फिर छेड़खानी करने का मौका मिल गया।

इस बार प्रदीप राधा के घर भी मौका देखकर घुसा। जैसे ही वो घर में घुसा उसने तुरंत राधा को दबोच लिया और फिर उसके साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन इतने में ही राधा ने कसकर चिल्लाया जिससे उसके पिता उसकी चीख सुनकर अंदर आए। राधा के पिता को आता देख प्रदीप तब वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ें : जिस्म के सौदागरों ने पहले छात्रा से किया प्यार, फिर जो हुआ उसे जानकर दंग रह जायेंगे आप

मगर बाद में प्रदीप व उसके पिता ने राधा व उसके परिजनों के साथ खूब हाथापाई की। जब दोनों पक्षों में जमकर लड़ाई हो गई तब राधा को लगा कि इससे उसकी काफी बदनामी होगी। साथ ही इस बारे में उसका पति हुकुम सिंह क्या सोचेगा। इसलिए राधा ने खुदखुशी कर ली। इस दौरान उसके परिजनों ने उसको हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया लेकिन तब तक राधा की मृत्यु हो चुकी थी।

loading...
शेयर करें