हर्ष फायरिंग की शिकार हुई दुल्हन, वरमाला पहनाने से पहले लगी गोली Viral video

बिहार: शादी समारोह (Wedding function) में हर्ष फायरिंग के मामले सामने आने के बाद भी राज्य सरकार इस पर लगाम नहीं लगा पा रही और इसका खामियाजा मौजूद लोगों को भुगतना पड़ता है। हर्ष फायरिंग के दौरान जरा सी गलती से शादी में मौजूद लोगों में से किसी की भी जान जा सकती है। बिहार (Bihar) के सुपौल में हर्ष फायरिंग की शिकार दुल्हन हुई है। एक शादी समारोह में वरमाला की रस्म के दौरान हर्ष फायरिंग (Harsh firing) की घटना में गोली सीधा दुल्हन को जा लगी और धड़ाम से घायल हो कर गिर गई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral video) हो रहा है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर में रहने वाले कृपाराम यादव की बेटी की शादी में वरमाला की रस्म की जा रही थी। तभी एक युवक ने हर्ष फायरिंग की और गोली दुल्हन के पैर में जा लगी, गोली लगते ही वो घायल होकर धड़ाम से नीचे गिर गई। मौके पर मौजूद लोग इस घटना को देखते ही उनके होश उड़ गए और आनन-फानन में दुल्हन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दुल्हन के पैर का ऑपरेशन किया गया। हर्ष फायरिंग का यह वीडियो वायरल हो गया।

प्रतापगंज थाना इलाके का वीडियो

इस घटना को लेकर एएसपी रामानंद कौशल ने मीडिया को बताया कि ये वायरल वीडियो प्रतापगंज थाना इलाके के गोविंदपुर में रहने वाले कृपाराम यादव की बेटी की शादी का है। शादी के दौरान वरमाला की रस्म में एक युवक ने हर्ष फायरिंग की और गोली दुल्हन के पैर में जाकर लगी और वो धड़ाम से नीचे गिर गई।

पुलिस छानबीन में जुटी

हालांकि इस बड़ी घटना की खबर शादी में मौजूद लोगों में से किसी ने भी पुलिस को नहीं दी। एएसपी ने इस मामले को संज्ञान में लेकर प्रतापगंज थाना की पुलिस जांच के आदेश दिए है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि सुपौल के किसनपुर खाप गांव से बारात गोविंदपुर आयी हुई थी। वहीं इस मामले को लेकर परिजन और ग्रामीण कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Related Articles